अध्यक्ष ने नगरीय समाधान दिवस में सुनीं जन समस्याएं

नगर पालिका परिषद चित्रकूटधाम कर्वी में मंगलवार को नगरीय समाधान दिवस का आयोजन अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता की अध्यक्षता...

अध्यक्ष ने नगरीय समाधान दिवस में सुनीं जन समस्याएं

चित्रकूट। नगर पालिका परिषद चित्रकूटधाम कर्वी में मंगलवार को नगरीय समाधान दिवस का आयोजन अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। जिसमें नगरवासियों की विभिन्न समस्याओं को सुनकर निराकरण किया गया। प्रधानमंत्री आवास लाभार्थियों के सत्यापन का कार्य तहसील स्तर पर पेंडिंग होने पर अध्यक्ष ने गहरी नाराजगी जताई।

यह भी पढ़े : आठ से 12 मार्च तक होगा रामायण मेला, तैयारियां पूर्ण

एसडीएम से कहा कि सत्यापन का कार्य शीघ्र पूरा कराया जाए। अधिशासी अधिकारी लाल जी यादव ने बताया कि पानी, बिजली, सड़क, प्रकाश व्यवस्था, प्रधानमंत्री आवास, पेयजल आदि विभिन्न प्रकार की समस्याओं को लेकर लोग आते हैं। जिनका निराकरण मौके पर ही करा दिया जाता है। अध्यक्ष ने कहा कि शासन से संचालित विभिन्न योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को दिया जा रहा है। समाधान दिवस में सबसे ज्यादा समस्याएं बिजली और आवास की आई हैं। लगभग 57 लोगों के पीएम आवास फार्म भराए गए हैं। कहा कि जन समस्याओं का समाधान करना शासन की प्राथमिकता में है।

यह भी पढ़े : भागवताचार्य ने रुकमिणी विवाह, ऊधव ब्रजगमन, महारास लीला की सुनाई कथा

समाधान दिवस में भाजपा नगर अध्यक्ष रवि गुप्ता, एसडीओ विद्युत अनिल कुमार, समाज कल्याण विभाग के श्यामबाबू, डीएसओ कार्यालय के जितेंद्र सिंह कुशवाहा, डूडा के जेई राज कुमार, जल संस्थान के जेई सहित सभासद शंकर यादव, राजकमल वर्मा, चन्द्र प्रकाश, अनिल निषाद, सफाई निरीक्षक कमलाकांत शुक्ला, कर निरीक्षक राहुल पांडेय, वरिष्ठ लिपिक कर्मोतम सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : दस साल बाद भी नहीं बना बुंदेलखंड अलग राज्य

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0