बुन्देलखण्ड में आज से तीन दिन तक बारिश के आसार, जानें बांदा सहित कहां झूमकर बरसेंगे बादल

उत्तर प्रदेश में बुन्देलखण्ड सहित प्रदेश के कई जिलों में मौसम का मिजाज बदलेगा। मौसम विभाग चेतावनी जारी की है कि मंगलवार से बारिश का ...

बुन्देलखण्ड में आज से तीन दिन तक बारिश के आसार, जानें बांदा सहित कहां झूमकर बरसेंगे बादल

उत्तर प्रदेश में बुन्देलखण्ड सहित प्रदेश के कई जिलों में मौसम का मिजाज बदलेगा। मौसम विभाग चेतावनी जारी की है कि मंगलवार से बारिश का सिलसिला शुरू होगा जो लगातार 17 सितंबर तक बारिश का मौसम बना रहेगा। इसके साथ ही बादल गरजने और बिजली गिरने की भी संभावना है। इस दौरान बांदा सहित बुन्देलखण्ड कई जनपदों में मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग की माने तो तापमान में गिरावट से लोगों को गर्मी से राहत मिलने की संभावना है।  

यह भी पढ़ें-कौन है हमीरपुर के ये शिक्षक, जो KBC की हॉट सीट पर पहुंचे, 5.6 सितंबर को होगा लाइव प्रसारण

5 सितंबर  को यूपी के बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, रायबरेली, मेरठ, अमेठी, सुल्तानपुर, आगरा, फिरोजाबाद, इटावा, औरैया, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर और आसपास के इलाकों में मेघ गर्जन के साथ वज्रपात की भी संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-बांदाः घर में सो रही युवती को उठा ले गए चार दबंग, किया गैंगरेप

6 सितंबर को बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी ,संत रविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ बलिया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या, अंबेडकर नगर, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर के आसपास के इलाकों में तेज मेघ गर्जन के साथ वज्रपात की आसार जताए जा रहे हैं वही बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, रायबरेली, महोबा, झांसी के आसपास भारी बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें-हापुड़ कांड के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया  प्रदर्शन,चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी का फूंका पुतला  

इसी तरह  7 सितंबर को बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, बलिया, कानपुर, उन्नाव, लखनऊ, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या, जालौन सहित कई जिलों में भारी बारिश की संभावना है।

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0