बांदा में पूर्व प्रधान के पुत्र की हत्या के मामले में चैकी इंचार्ज लाइन हाजिर 

जनपद के खुरहण्ड गांव में गुरुवार को दिनदहाड़े पूर्व ब्लाक प्रमुख व पूर्व प्रधान के परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष..

बांदा में पूर्व प्रधान के पुत्र की हत्या के मामले में चैकी इंचार्ज लाइन हाजिर 

जनपद के खुरहण्ड गांव में गुरुवार को दिनदहाड़े पूर्व ब्लाक प्रमुख व पूर्व प्रधान के परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष में चैकी इंचार्ज की लापरवाही उजागर होने पर पुलिस अधीक्षक ने चैकी इंचार्ज खुरहंड को लाइन हाजिर कर दिया है।

गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव में गुुरुवार सुबह सीसी सड़क निर्माण को लेकर पूर्व ब्लाक प्रमुख अनूप सिंह व पूर्व ग्राम प्रधान छत्रपाल सिंह पक्ष में विवाद बढ़ गया था। जिसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख पक्ष से कई राउंड गोलियां चलाई गई थीं। इसमें पूर्व ग्राम प्रधान के बेटे अजीत सिंह की गोली लगने से मौत हो गई थी। उसके चचेरे भाई अभय व दूसरे पक्ष से विवाद के दौरान विकास सिंह घायल हो गए थे। दोनों घायलों को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें - झांसी : बुन्देलखण्ड के किसान व युवाओं के लिए वरदान : केन्द्रीय आयुर्वेद अनुसंधान संस्थान

पिता व चाचा सरोज सिंह ने घटना के पीछे जहां ग्राम प्रधान के चुनाव की रंजिश होना भी बताया था। वहीं चैकी इंचार्ज खुरहंड संजय सिंह पर लापरवाही करने का आरोप लगाया था। चाचा का कहना था कि उन्होंने विवाद की सूचना मिलने पर खुरहंड स्थिति अपने स्कूल से चैकी में जाकर घटना की सूचना दी थी। इसमें चैकी इंचार्ज ने कहा था कि जाओ तुम भी मारकर आओ।

यह भी पढ़ें - मप्र : राजधानी के आसमान में बादलों का डेरा, कई जिलों में बारिश की संभावना

यह जवाब देकर उन्हें लौटा दिया था।इस मामलें मे एस पी सिद्धार्थ शंकर मीण ने चैकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया और बताया कि चैकी इंचार्ज पर लगाए गए आरोपों की जांच कराई जा रही है। इसी तरह जसपुरा थाना इंचार्ज अर्जुन सिंह को जसपुरा से हटा कर गिरवा भेजा गया है जबकि एसओजी प्रभारी आनंद सिंह को जसपुरा का प्रभारी इंचार्ज बनाया गया है और  प्रदीप यादव को कोतवाली देहात भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : छह आईपीएस और 31 पीपीएस अफसरों का तबादला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0