छतरपुर : पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोलकर्मियों से की मारपीट, केस दर्ज

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम शास्त्री ने गुरुवार देर रात छतरपुर में...

छतरपुर : पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोलकर्मियों से की मारपीट, केस दर्ज

छतरपुर। बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम शास्त्री ने गुरुवार देर रात छतरपुर में टोलकर्मियों से मारपीट की। टोल मांगने पर उसने अपने सहयोगियों के साथ टोलकर्मियों पर हमला कर दिया। पुलिस ने शालिग्राम शास्त्री समेत 10 लोगों के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं।

यह भी पढ़े : पूर्वी उत्तर प्रदेश में लू तेज, घर से न निकलें बच्चे व बुजुर्ग, 34 जनपदों में लू चलने की चेतावनी जारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना छतरपुर के गुलगंज थाना क्षेत्र में सागर रोड स्थित मंगवारी टोल प्लाजा पर गुरुवार रात को हुई। एसपी अगम जैन ने बताया कि शालिग्राम उर्फ सौरव गर्ग गुरुवार देर रात अपने साथियों के साथ किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान टोल प्लाजा पर उसकी गाड़ी को रोककर टोल मांगा गया। इस बात पर वो भड़क गया और उसने टोलकर्मियों से मारपीट कर दी। टोलकर्मियों ने जीतू तिवारी, लोकेश उर्फ शालिग्राम गर्ग व साथियों का नाम बताया था। पुलिस ने 10 लोगों पर केस दर्ज किया है।

दलित परिवार की शादी में की थी फायरिंग

पं.धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम इससे पहले भी विवादों में रह चुका है। छतरपुर जिले के ही गढ़ा गांव में 11 फरवरी 2023 को अहिरवार समाज की बेटी की शादी में शालिग्राम ने फायरिंग कर परिजनों को धमकाया था।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : उप्र की बांदा लोकसभा सीट पर 1989 से लहरा रहा चित्रकूट जनपद का परचम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1