छतरपुर : छ माह से अधर में स्टेडियम निर्माण, खिलाड़ियों को जगह तक नहीं नसीब

शहर में बना पंडित बाबूराम चतुवेदी स्टेडियम छ: माह से खिलाडियों के लिए बंद है...

छतरपुर : छ माह से अधर में स्टेडियम निर्माण, खिलाड़ियों को जगह तक नहीं नसीब

छतरपुर। शहर में बना पंडित बाबूराम चतुवेदी स्टेडियम छ: माह से खिलाडियों के लिए बंद है जिससे खेल प्रेमी और नौकरी की तैयारी करने वाले छात्रों में निराशा का माहौल बना हुए है। मलखम्भ के शिक्षक प्रदीप सेन ने बताया कि लम्बा समय गुजरने के बाद खिलाडियों को अभ्यास करने की समस्या बनी हुई है। छतरपुर कलेक्टर संदीप जीआर के प्रयास से उक्त खेल मैदान का कायाकल्प किया जा रहा था, लेकिन निमार्ण कार्य ,टै्क, घांस आदि पुर्नद्धार का कार्य कछुआ गति से चल रहा है। खेल मैदान की उपलब्धता की समस्या से जूझ रहे छात्र और खिलाडी लगातार कार्य पूरा होने की बाट जोह रहे है।

 यह भी पढ़े : जालौन के बाशिंदे भरेंगे हवाई उड़ान, जिले में खुला पासपोर्ट ऑफिस

गौरतलब है कि उक्त निमार्ण कार्य की लागत 4 करोड 75 लाख होना बताई गई है जिसका ठेका झॉसी के पेटी कॉन्टेक्टर द्धारा कराया जा रहा है। ठेकेदार से बात करने पर बताया कि उन्हें जैसे निदेर्श मिलते हैं उसी आधार पर काम कराया जाता है।

यह भी पढ़े : पीपल मैन ने शादी समारोह में उपहार स्वरूप पौधा देकर कायम की अनोखी मिसाल

पंडित बाबूराम चतुवेदी स्टेडियम छ: माह से बंद रहने के कारण पुलिस और वन विभाग सहित अन्य प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी खेल मैदान की दरकार को लेकर तैयारी ना कर पाने के कारण खासे परेशान हैं। याेग व्यायाम शिक्षक हरिशंकर जोशी का कहना है कि उक्त खेल मैदान का निमार्ण निधार्रित तय समय दो से तीन में पूर्ण हो सकता था किन्तु छ:माह व्यतीत हो जाने के बाद भी निमार्ण अधर में रहकर अपूर्ण है, उन्होंने कहा कि कलेक्टर को संज्ञान लेकर शीध्रता से उक्त स्टेडियम का निमार्ण कार्य पूर्ण कराने हेतु कार्यवाही करनी चाहिए।अव्यविस्थत खेल मैदान को लेकर लोक निमार्ण विभाग की पीआईयू शाखा में पदस्थ उपयंत्री चुप्पी साधे हुए है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0