26वीं मध्यप्रदेश राज्य स्तरीय राइफल व पिस्टल शुटिंग में छतरपुर ने मारी बाजी, मिले 3 मेडल

समूचे बुंदेलखंड के लिए गौरव की बात है कि आर्मी रेंज महू इन्दोर में आयोजित ...

26वीं मध्यप्रदेश राज्य स्तरीय राइफल व पिस्टल शुटिंग में छतरपुर ने मारी बाजी, मिले 3 मेडल

समूचे बुंदेलखंड के लिए गौरव की बात है कि आर्मी रेंज महू इन्दोर में आयोजित मध्यप्रदेश राज्य स्तरीय राइफल व पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में शहर को तीन मेडल मिले हैं। जहां हाशिम चौधरी को गोल्ड मेडल हासिल हुआ। वहीं महिला वर्ग में  रचना सिंह को सिल्वर मेडल की उपलब्धि मिली। जूनियर वर्ग में भी हाशिम के पुत्र अहद को ब्रोंज मेडल मिला। छतरपुर को एक साथ तीन मेडल मिलना समूचे बुंदेलखंड के लिए गौरव की बात है।  

यह भी पढ़ें -अमरनाथ यात्रा के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, बुन्देलखण्ड के किस स्टेशन पर होगा हाल्ट? जानें पूरी डिटेल

ज्ञातब्य है कि एमपी राज्य स्तरीय राइफल व पिस्टल शूटिंग चौंपियनशिप 2 से 8 जुलाई तक महू इन्दोर में आयोजित हो रही है। राइफल शूटिंग के परिणामो में छतरपुर के प्रतिभागियों ने अपने शानदार हुनर का प्रदर्शन कर झंडे गाड़ दिए। मेडल पाने वाले तीनो खिलाड़ी आदिल सिद्दीकी छतरपुर राइफल क्लब में प्रशिक्षण प्राप्त कर इस मुकाम तक पहुचे। हाशिम चौधरी ने बताया कि समय-समय पर भोपाल जाकर ओलंपिक शूटर हसीब खान (कप्तान) जी से मार्गदर्शन लेकर व शाद खान जी के नेतृत्व में प्रशिक्षण लेकर अपने बेटे को भी छतरपुर के आदिल सिद्दीकी की संस्था में अभ्यास किया ।

हाशिम चौधरी नया नाम नहीं बल्कि कई वर्षों से मेडल जीतते आ रहे है और अब प्रदेश में गोल्ड मेडल जीतकर व अपने पुत्र अहद को मेडल तक पहुचाया जो निश्चय ही छतरपुर क्या समूचे बुंदेलखंड के लिए गौरव की बात है।

यह भी पढ़ें -हमीरपुरःयुवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर अज्ञात लोगों ने बेरहमी से मार डाला 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0