छत्तीसगढ़ के सीएम, एमपी के गृहमंत्री ने किया प्रचार अब गृह मंत्री अमित शाह और सपा प्रमुख अखिलेश यादव गरजेंगे

20 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के मतदान के मद्देनजर सभी पार्टियों ने दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतार दिया है..

छत्तीसगढ़ के सीएम, एमपी के गृहमंत्री ने किया प्रचार अब गृह मंत्री अमित शाह और सपा प्रमुख अखिलेश यादव गरजेंगे

20 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के मतदान के मद्देनजर सभी पार्टियों ने दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतार दिया है। सोमवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी राहुल रिछारिया तो मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा के लिए प्रचार किया।

यह भी पढ़ें - विधानसभा चरखारी, सत्ता के केंद्र में पहुँचने के लिये जातीय ध्रुवीकरण

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कुछ देर में मारवाड़ी पर पहुंचने वाले हैं। वह जनसभा को संबोधित करेंगे इसके बाद बबीना विधानसभा के बरुआसागर और झांसी सदर विधानसभा के क्राफ्ट मेला मैदान में जनसभा करेंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और गुरसराय में जनसभा करेंगे।

सपा मुखिया अखिलेश यादव महोबा विधान सभा में प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में दोपहर एक बजे डाक बंगला मैदान में रैली करेंगे। कुलपहाड़ संवाद के अनुसार उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दोपहर 12 बजे श्रीकिशोर गोस्वामी डिग्री कॉलेज प्रांगण में भाजपा प्रत्याशी ब्रजभूषण राजपूत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इधर  बांदा में डिप्टी सीएम केशव मौर्य बबेरू और नरैनी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं कर रहे हैं। इसी तरह कांग्रेस के स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन सिद्दीकी बबरू में कांग्रेस प्रत्याशी का आज प्रचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बसपा और भाजपा के बीच है कड़ा मुकाबला, सपा संघर्ष को त्रिकोणात्मक बना रही है

यह भी पढ़ें - 10 मार्च को अराजक तत्वों की गर्मी हो जायेगी शांत - राजीव सिंह पारीछा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2