लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचने से पहले ही अमौसी एयरपोर्ट पर पुलिस कर्मियों द्वारा रोक लिया गया..

लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचने से पहले ही अमौसी एयरपोर्ट पर पुलिस कर्मियों द्वारा रोक लिया गया। इसके बाद भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए।

अमौसी एयरपोर्ट पर रोके जाने पर जमीन पर बैठकर धरना शुरू करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपना संदेश जारी किया और उसमें कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार तानाशाही रवैया को अपना ली है। सरकार किसानों के मुद्दे पर पूरी तरह से विफल है।

यह भी पढ़ें -  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास को लेकर रच रहा इतिहास : राजनाथ

वहीं, उप्र कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस नेता और प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पत्रकार वार्ता रखी गयी है, इसमें उन्हें आना था। उन्हें एयरपोर्ट पर ही लखनऊ पुलिस और एयरपोर्ट सुरक्षा के अधिकारी ने शहर में निकलने पर रोक लगायी है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूपेश धरने पर बैठे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel)

उन्होंने कहा कि पत्रकारों को उनके द्वारा फोन से संबोधन किया जाएगा। वही मौजूदा हालात में सीतापुर के पीएससी गेस्ट हाउस में रखी गई है कांग्रेस महासचिव प्रियंका के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है। जो सरासर अनुचित कार्यवाही है।

यह भी पढ़ें - इस बार आठ दिनों की शारदीय नवरात्रि, दशकों बाद बन रहा विशेष गुरु योग 

यह भी पढ़ें -  दिशा पाटनी बनी गुलाबरी की नई ब्रांड अम्बेसडर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1