मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी हफ्ते आएंगे बाँदा, प्रशासन तैयारियों में जुटा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 और 23 दिसंबर के बीच किसी भी तिथि मैं बांदा आ सकते हैं..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी हफ्ते आएंगे बाँदा, प्रशासन तैयारियों में जुटा
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 और 23 दिसंबर के बीच किसी भी तिथि मैं बांदा आ सकते हैं। अपने भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा विकास कार्यों से संबंधित शिलान्यास व लोकार्पण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड में जल्द मेमू ट्रेनें दौड़ाने की तैयारी, लीजिये पूरी जानकारी

इस संबंध में सीएम समीक्षा बीसी के दौरान जिला अधिकारी को मुख्यमंत्री के बांदा आने के संकेत दिए गए, जिससे उन्होंने जनपद के सभी विभागाध्यक्षों को  सभी योजनाओं व परियोजनाओं की फाइलें दुरुस्त करने को कहा है साथ ही उन सभी परियोजनाओं की सूची तैयार करने के लिए कहा गया है जिनके लिए शिलान्यास व लोकार्पण किया जा सकता है। इस संबंध में विभागाध्यक्षों को निर्देश मिलने के बाद सभी सरकारी कार्यालयों में मुख्यमंत्री के आगमन की संभावना से फाइलों की धूल साफ कर आंकड़े दुरुस्त करने का काम शुरू हो गया है। वही प्रशासनिक अधिकारियों का अमला कृषि विश्वविद्यालय मेंं उनके आगमन से पूर्व तैयारियों में जुट गया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य से संबंधित गतिविधियों की एक झलक

मुख्यमंत्री अपने भ्रमण के दौरान आजीविका मिशन के कार्यक्रमों में भी भाग ले सकते है। अभी यह तय नहीं हो पाया कि वह किस तारीख को बांदा आएंगे फिलहाल 17 और 23 दिसंबर  के बीचकिसी भी तिथि आने की संभावना को देखते हुए प्रशासनिक गतिविधियां तेज हो गई हैं।

बताते चलें कि प्रदेश सरकार बुंदेलखंड के विकास में विशेष ध्यान दे रही है, जहां सरकार द्वारा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे और सैन्य कॉरिडोर जैसी परियोजनाओं को गति दी जा रही है वहीं हर घर नल के जरिए पेयजल समस्या से परेशान बुंदेलखंड वासियों को पानी की सुविधा भी मुहैया कराने के लिए सरकार द्वारा हर संभव उपाय किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री के बांदा आगमन से एक बार फिर बांदा वासियों को प्रदेश सरकार की ओर से कोई नई सौगात मिलने की संभावना बढ़ गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0