मुख्यमंत्री योगी राबर्ट्सगंज और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बांदा में जनविश्वास यात्रा में होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गत 19 दिसम्बर को प्रदेश के छह स्थानों से शुरू हुई जनविश्वास यात्रा के चौथे दिन बुधवार को..

मुख्यमंत्री योगी राबर्ट्सगंज और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बांदा में जनविश्वास यात्रा में होंगे शामिल
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Chief Minister Yogi Adityanath and Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya)

  • सभी विधानसभाओं में होकर गुजर रही भाजपा जनविश्वास यात्रा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गत 19 दिसम्बर को प्रदेश के छह स्थानों से शुरू हुई जनविश्वास यात्रा के चौथे दिन बुधवार को पार्टी के नेता विभिन्न स्थानों पर यात्रा में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को राबर्ट्सगंज में जनविश्वास यात्रा के दौरान आयोजित होने वाली जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बांदा की जनसभा में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही विपक्ष पर बरसेंगे।

जनविश्वास यात्रा के तीसरे दिन मंगलवार को पार्टी के दिग्गज नेता अलग-अलग हिस्सों में शामिल हुए। उप्र भाजपा के चुनाव प्रभारी व केन्द्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान घोषी गाजीपुर में विपक्ष को ललकारा तो वहीं हाथरस में उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव पर सीधे हमला बोला। कानून मंत्री ब्रजेश पाठक अवध की यात्रा को सफल बनाने और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने में जुटे रहे। केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर चंदौली में यात्रा में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के बॉर्डर से नहीं घुस पाएंगे अपराधी, पुलिस ने लगाया पहरा

  • इन स्थानों पर 22 दिसम्बर को रहेगी जन विश्वास यात्रा

भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि बिजनौर से निकली यात्रा बुधवार को शामली में रहेगी। यात्रा में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी, मंत्री धर्म सिंह सैनी और सुरेश राणा पूरे दिन यात्रा के साथ चलेंगे। मथुरा से निकली यात्रा आगरा में रहेगी। यात्रा के दौरान मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण और महेश गुप्ता मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें - दंगों की आंच पर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकती रही है सपा : सुरेश खन्ना

उन्होंने बताया कि झांसी से निकली यात्रा चित्रकूट और बांदा में रहेगी। यात्रा में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति और उत्तर प्रदेश में मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह धुन्नी सिंह उपस्थित रहेंगे। अम्बेडकर नगर से निकली यात्रा गोंडा और बलरामपुर में रहेगी। इसमें कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, राज्यमंत्री पल्टू राम मौजूद रहेंगे।

बलिया से शुरू हुई यात्रा लालगंज में रहेगी। इस यात्रा में केंद्रीय राज्य मंत्री पंकज चौधरी, योगी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही, श्रीराम चौहान रहेंगे। गाजीपुर से निकली यात्रा सोनभद्र पहुंचेगी। इसमें सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और नीलकंठ तिवारी उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ें - महंगाई के खिलाफ अमेठी में पदयात्रा करेंगे राहुल गांधी व प्रियंका गांधी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1