मुख्यमंत्री ने हमीरपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे ।उन्होंने मुख्यालय आने के पहले बाढ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई..

मुख्यमंत्री ने हमीरपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण..

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे ।उन्होंने मुख्यालय आने के पहले बाढ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। कलेक्ट्रेट में उपस्थित बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री का वितरण किया और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में क्या सुविधाएं व्यवस्थाएं की जा रही हैं की समीक्षा अधिकारियों और जनप्रतिनिधि के साथ बैठकर की। 

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला 2.0 का वीरभूमि महोबा से वर्चुअल शुभारंभ किया

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने समीक्षा के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहां की बाढ़ से 90 गांव प्रभावित हुए हैं प्रभावित लोगों को अधिकारियों की टीम लगाकर राहत सामग्री का वितरण कराने के निर्देश जिला अधकारी को दिए हैं । उन्होने कहा कि लोगों को सभी राजस्व गॉवों में नोडल अधिकारी की तैनाती कर राहत सामाग्री का वितरण निगरानी  मे कराया जाये।

उन्होंने कहा कि सभी प्रभावित गॉवों में एक-एक नाव की व्यवस्था की जाए जिससे लोंगो को कठिनाई न हो। मुख्यमंत्री ने बाढ से प्रभावित व्यक्तियों को राहत सामाग्री के पैकेट स्वयं वितरित किये। उनके साथ वित्त एवं पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष बाबूराम निषाद, सदर क्षेत्र से विधायक युवराज सिंह व राठ क्षेत्र से विधायक मनीषा अनुरागी मौजूद रही।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में यमुना नदी लाल निशान से दो मीटर पार, शहर के अंदर घुसा बाढ़ का पानी, कई घर घिरे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0