मुख्यमंत्री योगी ने बांदा के तीन थानों में नवनिर्मित हॉस्टल व विवेचना कक्षों का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बांदा के थाना चिल्ला, जसपुरा और पैलानी में 2.71 करोड़ की लागत..

मुख्यमंत्री योगी ने बांदा के तीन थानों में नवनिर्मित हॉस्टल व विवेचना कक्षों का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बांदा के थाना चिल्ला, जसपुरा और पैलानी में 2.71 करोड़ की लागत से बने हॉस्टल और विवेचना कक्षों का वर्चुअली लोकार्पण किया। तीनों थानों में 16 16 पुलिस कर्मियों की क्षमता वाले हॉस्टल और तीनों थानों में एक एक विवेचना कक्ष का निर्माण कराया गया है। शासन की मंशा के अनुरुप पुलिसकर्मियों के लिए आवासीय परिसर की वृद्धि के क्रम में पुलिस लाइऩ सहित लगभग सभी थानों में हॉस्टल बैरिक का निर्माण कार्य बड़े पैमाने पर चल रहा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा डीआईजी जेल गोपनीय ढंग से मंडल कारागार पहुंचे, मुख्तार अंसारी की बैरक को खंगाला

जो लगभग अपने अन्तिम चरण में है। इसके प्रथम चरण में थाना जसपुरा, पैलानी और चिल्ला में निर्माण कार्य पूरा होने के पश्चात बुधवार को मुख्यमंत्री द्वारा इनका लोकार्पण वर्चुअली किया गया। लगभग 2.71 करोड़ की लागत से तीनों थानों में 16-16 पुलिसकर्मियों के रहने को हॉस्टल बनाया गया है। इसके साथ प्रत्येक थानें में एक-एक विवेचना कक्ष का निर्माण कार्य कराया गया है ।यह निर्माण उ.प्र. लोक निर्माण विभाग द्वारा कराने के पश्चात पुलिस विभाग को हैण्डओवर कर दिया गया।

जनपद में मुख्य कार्यक्रम थाना चिल्ला पर आयोजित किया गया। इस दौरान मंडलायुक्त चित्रकूटधाम मंडल आर.पी. सिंह, पुलिस उपमहानिरीक्ष चित्रकूटधाम परिक्षेत्र विपिन कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र, क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष चिल्ला क्षेत्र अमित निगम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हाईकोर्ट के आदेश पर सीज श्री ठाकुर राधा कृष्ण मंदिर की मुक्ति के लिए हुआ यज्ञ

यह भी पढ़ें - केन नदी ने खतरे का लाल निशान पार किया, यमुना नदी का जलस्तर भी बढ़ा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2