चित्रकूट : भैंस चरा रहे 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से हुई मौत

पूरा मामला चित्रकूट के रायपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर कस्बे का है जहां कक्षा 7 का पढ़ने वाला छात्र रोहन पुत्र गुलजार उम्र..

चित्रकूट : भैंस चरा रहे 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से हुई मौत

पूरा मामला चित्रकूट के रायपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर कस्बे का है जहां कक्षा 7 का पढ़ने वाला छात्र रोहन पुत्र गुलजार उम्र 14 वर्ष निवासी रामनगर दोपहर में अपने गाय-भैंसों को लेकर तालाब की तरफ चराने गया था जिसमें रोहन का अचानक पैर फिसल जाने से शरीर का संतुलन बिगड़ गया जिससे वह गहरे पानी में डूब गया कुछ देर बाद तालाब की ओर जा रहे ग्रामीणों की नजर उस डूबे हुए किशोर पर पड़ी तो आनन-फानन में किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची अरे पूरा पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कर मर्चरी हाउस भेजा गया वहीं उप जिलाधिकारी प्रदीप शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया की मौके पर हमारे नायब तहसीलदार व लेखपाल की टीम पहुंची है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा राहत कोष से परिवार के भरण पोषण हेतु सरकार द्वारा धनराशि स्वीकृत कराई जाएगी। नायब तहसीदार ओपी वर्मा ने बुन्देलखण्ड न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि शसन द्वारा राहत आपदा कोष से पीड़ित की मदद की जाएगी व हम पीड़ित परिवार के साथ हरसंभव  मदद की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  चित्रकूट : रानीपुर वन्य जीव बिहार को टाइगर रिजर्व बनाने के लिए डीएम, सीडीओ ने किया भ्रमण

यह भी पढ़ें - मोदी-योगी के कुशल नेतृत्व में भारत दोबारा बनेगा विश्व गुरू - आर के सिंह पटेल

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : 3 दिन बाद भी गायब नाबालिक लड़की का नहीं लगा कोई सुराग, परिजन जता रहे अनहोनी की आशंका

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2