चित्रकूटः निजी नलकूप पर सो रहे अधेड़ किसान की पीट-पीट कर निर्मम हत्या

 मऊ थाना क्षेत्र स्थित अहिरी गांव में अज्ञात बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मंगलवार की सुबह पहुंचे परिजनों..

चित्रकूटः निजी नलकूप पर सो रहे अधेड़ किसान की पीट-पीट कर निर्मम हत्या

मऊ थाना क्षेत्र स्थित अहिरी गांव में अज्ञात बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मंगलवार की सुबह पहुंचे परिजनों ने लहुलूहान शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के बेटे ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें-नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं डायनेमिक डीएम, अब टॉप 10 पर पहुंचे

अहिरी गांव में रहने वाले राम बालक (57) का बालापुरवा मार्ग पर खेत है। उसी में नलकूप लगा हुआ है। किसान घर से खाना-पीना करने के बाद नलकूप में ही सोता था। वह यहीं से अपने खेत की रखवाली भी करता। रोजाना की तरह सोमवार की देर शाम को खाना खाने के बाद घर से वह नलकूप पर सोने के लिए गया। देर रात को अज्ञात बदमाशों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-दुनिया का पहला जल विश्वविद्यालय बुंदेलखंड में कहां बनेगा,जानिये कौन-कौन सी डिग्री मिलेगी

मंगलवार की सुबह जब किसान काफी देर होने पर घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग नलकूप पर पहुंच गए। किसान का शव खून से सना हुआ देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घरवालों ने पुलिस को सूचित किया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच पड़ताल की। सीओ मऊ राजकमल और थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी मय फोर्स के साथ पहुंचे।

यह भी पढ़ें-इस अधिकारी की तानाशाही से महिला की छिन गई नौकरी

सीओ ने बताया कि किसान के बेटे आदित्य ने यह आशंका जताई है कि उसके पिता की अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या की है। उसने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0