चित्रकूट : हवन पूजन कर नगर के मुख्य मार्गो से निकाली शोभा यात्रा

जायसवाल शिवहरे समाज ने कुलदेवता सहस्त्रबाहु के जन्मोत्सव अवसर पर नगर के मुख्य मार्गो से शोभायात्रा निकाली...

चित्रकूट : हवन पूजन कर नगर के मुख्य मार्गो से निकाली शोभा यात्रा

जायसवाल शिवहरे समाज ने मनाई सहस्त्रबाहु की जयंती

चित्रकूट। जायसवाल शिवहरे समाज ने कुलदेवता सहस्त्रबाहु के जन्मोत्सव अवसर पर नगर के मुख्य मार्गो से शोभायात्रा निकाली। समाज के लोगों ने पुष्प वर्षा कर उत्साहवर्धन किया। पुजा और हवन कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भागीदारी निभाई। इस अवसर पर समाज के 51 बंधुओ को स्वजातीय रत्न से सम्मानित किया गया। प्रबुद्ध सम्मेलन का शुभारंभ गंगा प्रसाद संयोग सभागार में अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर किया। 

यह भी पढ़े : चित्रकूट : दो दिवसीय रामायण उत्सव का हुआ समापन

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय कल्चुरी जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष दयाराम राय ने कहा कि ऐसा नहीं कि संख्या बल, धन बल और शक्ति बल में पिछड़े हुए हैं पर बेशक यह सही है कि संकल्प और शक्ति को समय-समय पर पवन पुत्र की तरह जामवंत स्मरण की आवश्यकता पढ जाती है। यह कार्यक्रम एकता की दिशा में निर्णायक कदम होगा। विशिष्ट अतिथि युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजितेश जायसवाल ने कहा कि अपने जातीय उद्भव और विकास के क्रम को पार करते हुए वर्तमान कलेवर को प्राप्त किया है। एकजुट होने की आवश्यकता है। युवा भाजपा नेता गौरव शिवहरे ने कहा कि चित्रकूट युवा मंच के समर्पित कार्यकर्ताओ से आकांक्षा रही है कि अपनी ऊर्जा को वर्गो, उपवर्गो में बांटकर क्षीण न करें। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एमपी जायसवाल ने कहा कि समाज की एकता इन्ही मंजिलों के माध्यम से सब कुछ पा लेंगे और राजनैतिक क्षेत्र में भी आगे बढ़ते रहेंगे।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : डीएपी-यूरिया की नहीं होगी कमी : योगेश जैन

अतिथियों का स्वागत आभार युवा मंच के अध्यक्ष अर्पित जायसवाल, उमेश जायसवाल, भगवानदीन जायसवाल ने किया। संचालन नरेंद्र जायसवाल और नमन जायसवाल ने संयुक्त रूप ने किया। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव भगवानदीन शिवहरे, गौरेंद्र शिवहरे, रघुनाथ जायसवाल, विनीता शिवहरे, जानकीशरण शिवहरे आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : समन्वय बनाकर जल्द पूर्ण कराएं कार्य : डीएम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0