चित्रकूटः जीजा ने नाबालिग साली का अपहरण कर विवाह रचाया और किया दुष्कर्म

चित्रकूट में शादी का एक अजीब मामला सामने आया है, जिसमें रिश्ते के जीजा ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर..

चित्रकूटः जीजा ने नाबालिग साली का अपहरण कर विवाह रचाया और किया दुष्कर्म

चित्रकूट में शादी का एक अजीब मामला सामने आया है। जिसमें रिश्ते के जीजा ने नाबालिग साली को नशीला लड्डू खिलाकर पहले अपहरण किया और उसके बाद मंदिर में ले जाकर विवाह रचाया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस मामलें में आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपी जीजा के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर के गांव सोलर लाइटों से होंगे रोशन, विभाग ने की तैयारी

पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रैपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है और कक्षा नौ की छात्रा है। बीते 12 अक्टूबर को कॉलेज जाते समय रास्ते में उसके जीजा अवधेश केसरवानी अपने परिजनों के साथ बसला गांव के पास चार पहिया वाहन से मिल गया और अपनी गाड़ी में यह कह कर बैठा लिया चलो मैं कॉलेज छोड़ देता हूं, गाड़ी में बैठते ही पीड़िता को लड्डू खाने को दिया जिसको खाने के बाद वह बेहोश हो गई। 

पीड़िता के मुताबिक, अवधेश उसको कॉलेज में न उतारकर एक मंदिर में ले गया जहां उसको साड़ी पहनाकर शादी रचा ली और बोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

शादी के बाद पीड़िता को अपने घर खजुरिया कला गांव ले गया, जहां पर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसके बाद देर रात्रि 8 बजे उसको अतरौली गांव के बाहर छोड़ गया। जहां पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। जिसकी जानकारी पीड़िता की मां ने अपने पति और बेटे को अहमदाबाद में फोन द्वारा सूचना देकर बताया। 

पीड़िता के पिता और भाई ने अहमदाबाद से आकर मामले की सूचना रैपुरा थाने की पुलिस दी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न किए जाने से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों के साथ बुधवार को जिला मुख्यालय कर्वी पहुंचकर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को घटना की जानकारी देते हुए न्याय की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें - विदेशी दूल्हा पाने की ख्वाहिश युवती को पड़ी भारी, पौने सात लाख गवाएं

पीड़िता के पिता और भाई ने भी अवधेश केसरवानी और उसके रिश्तेदारों पर नाबालिग लड़की का अपहरण करने और उससे मंदिर में जबरन शादी करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक, मंदिर में शादी रचाने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। एसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ रैपुरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में रोडवेज बसों को चलाने की तैयारी

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर हिट हुआ अपराध के विरुद्ध 'योगी मॉडल'

 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0