चित्रकूट : बुंदेली सेना ने की सीएम से डिपो की सौगात देने की मांग

पिछले कई वर्षो से बेड़ी पुलिया में भवन बनकर तैयार है लेकिन चित्रकूट डिपो...

चित्रकूट : बुंदेली सेना ने की सीएम से डिपो की सौगात देने की मांग

धूल फांक रहा चित्रकूट डिपो का भवन

चित्रकूट। पिछले कई वर्षो से बेड़ी पुलिया में भवन बनकर तैयार है लेकिन चित्रकूट डिपो की स्थापना नहीं हो सकी। शासन ने जमीन खरीदने से लेकर डिपो की बिल्डिंग बनाने में 20 करोड़ से अधिक खर्च कर दिए हैं। मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर बुंदेली सेना ने लोकसभा चुनाव के पहले जनता को डिपो की बड़ी सौगात दिए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : कंपनी से उपभोक्ता फोरम ने दिलाया क्लेम

बुंदेली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि श्रद्धालुओं की भारी भरकम आवक को देखते हुए चित्रकूट डिपो की महती आवश्यकता है। शासन ने बस अड्डा और डिपो की स्थापना के लिए काश्तकारी जमीन खरीदी थी और इसके बाद दो मंजिला भव्य भवन का निर्माण हुआ। बिल्डिंग में एआरएम आफिस से लेकर बाबू और स्टाफ के कमरों के अतिरिक्त यात्रियों के लिए सुविधायुक्त हाल व दुकाने बनी हैं। पिछले कुछ वर्षो से केवल यहां बसों की इंट्री होती है। प्रयागराज और बाँदा डिपो की आने वाली बसें इस विशाल बिल्डिंग में चक्कर लगाकर लौट जाती हैं।

यह भी पढ़े : बांदा : पीआरडी के जवान ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रुपए से भरा पर्स लौटाया

पिछले वर्ष लगा कि डिपो शुरु हो जाएगा। कार्यशाला के लगभग 10 कर्मचारी यहां एक महीने की ड्यूटी पूरी करके वापस लौट गए। पेट्रोल पम्प बनाने के लिए मशीने धूल फांक रही हैं। वर्कशाप के निर्माण में अनुमानित 3-4 करोड़ की जरूरत है। बुंदेली सेना ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में मांग की है कि व्यापक जनहित में लोकसभा चुनाव के पहले जनता को डिपो की सौगात दी जाए।

यह भी पढ़े : Good news : बुंदेलखंड का पहला एयरपोर्ट चित्रकूट, पर्यटकों के लिए तैयार, हरी झंडी का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0