चित्रकूट : होटल के कमरे में फांसी से लटकता मिला सिपाही का शव

संदिग्ध दशा में सिपाही का शव होटल के कमरे के अंदर लटकता हुआ मिला...

चित्रकूट  : होटल के कमरे में फांसी से लटकता मिला सिपाही का शव

चित्रकूट। संदिग्ध दशा में सिपाही का शव होटल के कमरे के अंदर लटकता हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है।

यह भी पढ़े : एसपी ने मासिक अपराध गोष्ठी में मातहतो को दिए निर्देश

गाजीपुर जिले के करानडा क्षेत्र निवासी वीरेन्द्र यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षी के पद पर कार्यरत था। वह कुछ दिनों पूर्व कर्वी कोतवाली में तैनात था। इसके बाद वर्तमान समय में वह पुलिस लाइन में था। मंगलवार की दोहपर उसका शव कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत स्टेशन रोड स्थित गणेश गेस्ट हाउस के कमरे में फांसी से लटकता हुआ मिलने पर हडकम्प मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने दरवाजा तोडा और पुलिस को सूचना दी। होटल के प्रबंधक ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से वीरेन्द्र इस होटल में आ रहा था। मंगलवार को कुछ शोरगुल होने पर वह लोग कमरे के समीप पहुंचे तो वीरेन्द्र का शव फांसी से लटकता हुआ मिला। परिजनों ने बताया कि मृतक के तीन पुत्री व एक पुत्र हैं। 

यह भी पढ़े : चेयरमैन ने नगरीय समाधान दिवस में सुनी समस्याएं

क्षेत्राधिकारी हर्ष पाण्डेय व कर्वी कोतवाली प्रभारी अजीत पाण्डेय ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक एके सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात मृतक वीरेन्द्र यादव 2018 बैच का सिपाही था और कर्वी के ईटा मंडी में किराए से कमरा लेकर रहता था। होटल रिकार्ड के अनुसार वह बीती चार जनवरी से वहां रह रहा था। कमरा अन्दर से बंद होने की सूचना मिलने पर दरवाजा तोडा गया। जिस पर उसका शव पंखे से लटकता मिला। कमरे की सभी चीजों की जांच की जा रहा है। फिलहाल अब तक उसके द्वारा आत्महत्या किए जाने का कोई कारण उजागर नही हुआ है और न ही मौके पर कोई सुसाइड नोट मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0