चित्रकूट डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ल और सीडीओ अमित आसेरी के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप

धर्म नगरी चित्रकूट में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है, डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ल, सीडीओ अमित आसेरी के..

चित्रकूट डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ल और सीडीओ अमित आसेरी के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप

  • एक दिन में 22 कैदियों समेत 152 लोगों के कोरोना संक्रमित मिले

धर्म नगरी चित्रकूट में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ल, सीडीओ अमित आसेरी के कोरोना की चपेट में आने से हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें - ऑक्सीजन प्लांट के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने दिए 55 लाख रुपये

जिले के दोनो आला अधिकारी होम आइसुलेट होकर अपना इलाज करा रहे है। वहीं एक दिन में जिला कारागार में बंद 22 कैदियों समेत 152 नये कोरोना संक्रमितों के मिलने से हड़कंप मच गया है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 1451 हो गई है। जबकि अब तक कोरेाना से 35 लोगों की मौत हो चुकी है।   

कोरोना की दूसरी लहर का कहर उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में थमने का नाम नही ने रहा है। लगातार बढ़ रहे संक्रमण से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंच मचा हुआ है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतदान तो सकुशल सम्पन्न हो गया है। लेकिन उसका असर अब सामने आने लगा है। चुनाव को भय मुक्त और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए रात-दिन एक करने वाले चित्रकूट के जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल, मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी भी कोरोना की चपेट में आ चुके है।

जिले के दोनों आलाधिकारी होम आइसुलेट होकर अपना उपचार करा रहे है। इससे पूर्व जिले के सीएमओ डा0 विनोद कुमार यादव एवं अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 इम्तियाज भी कोरोना के संक्रमण से जूझ रहे है।

यह भी पढ़ें - बांदा में कोरोना बेकाबू, 24 घंटे में रिकॉर्ड तोड़ 348 नए केस मिले

सीएमओ डा0 विनोद कुमार यादव ने बताया कि मंगलवार को बताया कि आज आई जांच रिपोर्ट में जिला कारागार में बंद 22 कैदियों समेत 152 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये है। जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 1451 हो गई है। जबकि 160 मरीज स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए है। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 35 हो गई है।

सीएमओ डा0 यादव ने बताया कि जिले में कोरोना के प्रकोप की रोकथाम के लिए लगातार प्रभावित इलाकों में सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है। इसके अलावा प्रचार-प्रसार के माध्यम से लोगोें को सावधानी बरतने की हिदायत दी जा रही है। लोगों से मास्क पहनने, दो गज दूरी बनाने एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील की जा रहीं है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में कोरोना का कहर, ग्रामोदय विश्वविद्यालय के दो प्रोफेसरों की मौत

हि स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1