चित्रकूट : सपा सहित किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निकाली शव यात्रा

पूरे देश के अलग अलग राज्यों में किसान अपनी मांगों को लेकर जगह जगह धरना प्रदर्शन और अपनी मांगों के लिए अड़े हुवे है इसे लेकर सरकार..

चित्रकूट : सपा सहित किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निकाली शव यात्रा

पूरे देश के अलग अलग राज्यों में किसान अपनी मांगों को लेकर जगह जगह धरना प्रदर्शन और अपनी मांगों के लिए अड़े हुवे है इसे लेकर सरकार पूरी सख्ती में है तो वही किसानों के साथ राजनीति दलों के नेता भी अपनी रोटियां सेंकने में लगे है, इसी को लेकर चित्रकूट में भी अलग अलग  जगहों गल्ला मंडी, कसहाई रोड पटेल चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया गया।

यह भी पढ़ें - Google के जीमेल, यूट्यूब, मैप्स और अन्य सेवाएं दुनिया भर में हुई डाउन

गल्ला मंडी तिराहे पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित किसान संगठनों ने जोरदार प्रदर्शन किया इस बीच पुलिस से तीखी नोक झोख में हुई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

इसी मौके का फायदा उठाकर किसानों के एक दल में देश के प्रधानमंत्री की शव यात्रा निकाली और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे इसी प्रकार भारतीय किसान यूनियन के किसानों ने भी गल्ला मंडी परिसर में शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन किया गया भारतीय किसान यूनियन के नेता देवेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीति दल केवल अपनी रोटियां सेंकने का काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें - भगवान श्री राम की तपोभूमि में शिव-पार्वती का स्वरुप बना भिक्षा मांग रहा बचपन

हमारे किसान किसी राजनीतिक दल के साथ मंच नही साझा कर रहे है और हमारा यूनियन लगातार शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन कर रहा है और हां किसानो को समस्या चित्रकूट मंडी में है यहां मंडी में किसानों का धन 1200 से 1300 में धान खरीदा जा रहा है जबकि सरकार ने इसका रेट 1800 कुछ का तय कर रखा है बस इन्ही सब समस्याओं को देख हम अपना प्रदर्शन कर रहे है।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी हफ्ते आएंगे बाँदा, प्रशासन तैयारियों में जुटा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0