चित्रकूट : स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिम का हुआ उद्घाटन

जिला स्पोर्टस स्टेडियम में दीपावली उत्सव के अवसर पर जिम का उद्घाटन जनप्रतिनिधियों ने गुरुवार को किया...

चित्रकूट : स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिम का हुआ उद्घाटन

जल्द बनेगा स्विमिंग पूल

चित्रकूट। जिला स्पोर्टस स्टेडियम में दीपावली उत्सव के अवसर पर जिम का उद्घाटन जनप्रतिनिधियों ने गुरुवार को किया। इस दौरान प्रयागराज से आए कलाकारों ने अपनी मूंछों में मोमबत्ती बांधकर प्रदर्शन किया। जिम का निर्माण जिला पंचायत ने 36 लाख 72 हजार रुपए की लागत से कराया है। साथ ही सात लाख की लागत से सड़क का निर्माण भी चल रहा है। 

यह भी पढ़े : चित्रकूट : दीपावली महोत्सव की तैयारी का लिया जायजा

इस मौके पर सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा कि खेलेगा भारत तो स्वस्थ रहेगा भारत को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार खेल और युवाओं के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है। डीएम अभिषेक आनंद ने कहा कि जनपद का गौरवशाली समय है। पीएम एवं सीएम के मार्गदर्शन में खेलों में रुझान बढ़ता जा रहा है। यहां पर बैडमिंटन व अन्य खेलों की शुरुआत हो गई है। जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव ने कहा कि सभी के सहयोग से यह संभव हुआ है। खिलाड़ी जनपद का नाम रौशन करें। डीएम के प्रयास से एक करोड़ 99 लाख का स्विमिंग पूल का प्रस्ताव भी शासन से पास हो गया है। जल्द ही निर्माण कराया जाएगा।

यह भी पढ़े : चित्रकूट धाम तीर्थ विकास परिषद की नई पहल - दीपावली महोत्सव का हुआ भव्य आगाज़

इस अवसर पर जिला पंचायत ने प्रभागीय वनाधिकारी को वॉटर टैंकर भी दिया। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी अमृतपाल कौर, डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख पहाड़ी सुशील द्विवेदी, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी विजय कुमार, विवेक अग्रवाल, अजय अग्रवाल, गिरीश अग्रवाल, डॉ. सुधीर अग्रवाल, अपर मुख्या अधिकारी जिला पंचायत सुधीर कुमार, बंदोबस्त अधिकारी मनोहर लाल धर्मान  व खेल प्रशिक्षक सहित खिलाड़ी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : अयोध्या : दीपोत्सव को भव्यता देने के लिए घाटों पर बिछाये गये 24 लाख दीए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0