चित्रकूटः पति ने पत्‍नी को सोते समय कुल्‍हाड़ी से काट कर, दी दर्दनाक मौत

मऊ थाने के शेषा गांव में गुरुवार की आधी रात पत्नी को सोते समय पति ने कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट...

चित्रकूटः पति ने पत्‍नी को सोते समय कुल्‍हाड़ी से काट कर, दी दर्दनाक मौत

 मऊ थाने के शेषा गांव में गुरुवार की आधी रात पत्नी को सोते समय पति ने कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। अचानक नींद खुलने पर बेटी ने देखा तो दौड़कर पड़ोस में रह रहे दादा के घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। परिजनों ने हत्यारे पति को दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर शाम को विवाद हुआ था। इसके बाद रात में पति ने हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेएक ऐसा सभासद प्रत्याशी, चार बार रिकॉर्ड मतों से जीता, पांचवी बार फिर चुनाव मैदान में

शेषा निवासी लालचंद्र के घर गुरुवार रात को खाना खाने के बाद सभी लोग सो गए थे। लालचंद्र की 12 वर्षीया बेटी कबुतरी व तीन अन्य छोटे बेटे साथ में सो रहे थे। आधी रात को लालचंद्र ने सोते समय कुल्हाड़ी से पत्नी श्यापति की गर्दन में ताबड़तोड़ वार कर दिए। श्यामपति ने शोर मचाया तो बेटी कबुतरी की नींद खुल गई। उसने देखा तो वहीं करीब सौ मीटर की दूरी पर रह रहे दादा हरिश्चंद्र के घर दौड़कर पहुंची और घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर में परिजन मौके पर पहुंच गए। हत्या के बाद लालचंद्र भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे परिजनों ने दबोच लिया और पुलिस को बुलाकर हवाले कर दिया।

यह भी पढ़े- घर की ओर जा रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ मऊ राजकमल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि लालचंद्र व उसकी पत्नी श्यामपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। इसके बाद लालचंद्र ने वारदात को अंजाम दे डाला। हत्यारोपित पति लालचंद्र को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि ससुर डिफई लाल निषाद निवासी जमैली राजापुर ने दामाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं हरिचंद्र ने बताया कि लालचंद्र एक माह से मानसिक रुप से विक्षिप्त है इसका मध्यप्रदेश के रीवा में इलाज चल रहा है। गुरुवार को वहां से दवा लेकर आए थे।

यह भी पढ़े- शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज, उमा भारती की शिकायत पर इन पर गिरी गाज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0