चित्रकूट : खंडेहा गांव में दबंग कर रहा रास्ते में अवैध निर्माण और दे रहा अनुचित जाति को खुले आम गालियां

चित्रकूट के मऊ थाना अंतर्गत खंडेहा गांव में दबंगों का है बोलबाला आए दिन कोई न कोई घटनाएं प्रकाश में आती रहती है ऐसी ही घटना आज देखने को मिली..

चित्रकूट : खंडेहा गांव में  दबंग कर रहा रास्ते में अवैध निर्माण और दे रहा अनुचित जाति को खुले आम गालियां
चित्रकूट : खंडेहा गांव में दबंग कर रहा रास्ते में अवैध निर्माण

दबंगों के हौसले इतने बुलंद की सरेआम गोलियां कतलें और अनुसूचित जाति को जाति सूचक गलियां देने में माहिर दबंग वीडियो हुआ सोसल मीडिया में वायरल ।

यह भी पढ़ें - संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे चित्रकूट, चिंतन शिविर में होंगे शामिल

चित्रकूट के मऊ थाना अंतर्गत खंडेहा गांव में दबंगों का है बोलबाला आए दिन कोई न कोई घटनाएं प्रकाश में आती रहती है ऐसी ही घटना आज देखने को मिली जिसमें दबगअनुसूचित जाति खुलेआम गाली गोली चलाने को कहकर डरा रहा हैं, ऐसा नहीं है कि प्रशासन सख्ती नहीं बरत रहा मगर दबंगों के ये हौसले इतने बुलंद हैं कि छोटी छोटी बातों पर गोलियां और कत्तलों की धमकियां सरेआम देते दिखाई दे रहे हैं।

ऐसे में सभी में डर का माहौल बना हुआ है हद तो तब हो गई जब सार्वजनिक रास्ते की पड़ी परती जमीन पर अवैध कब्जा जोरों पर कर रहा जिसकी  सूचना पीड़ित द्वारा उपजिलाधिकारी मऊ को दी गई और फोन के माध्यम से जिलाधिकारी को भी दी गई , जिसके बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है ।

अगर जल्द कार्य नहीं रोका गया तो उक्त दबंग द्वारा जल्द निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा । जिससे सार्वजनिक अवैध निर्माण से आम लोगों को काफी समस्याएं उत्पन्न होंगी जिसे जनहित में तत्काल कार्यवाही किया जाना आवश्यक हैं।

यह भी पढ़ें - केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की जेठानी पुष्पलता, प्रधान संघ रामनगर की अध्यक्ष बनी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1