चित्रकूट : अवैध संबंध बनी हत्या की वजह, तीन गिरफ्तार

जिला मुख्यालय के बंधोइन नहर में युवक का शव मिलने की घटना का पुलिस ने...

चित्रकूट : अवैध संबंध बनी हत्या की वजह, तीन गिरफ्तार

घटना में प्रयुक्त ई-रिक्शा, मोबाइल व सिम बरामद

चित्रकूट। जिला मुख्यालय के बंधोइन नहर में युवक का शव मिलने की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। अवैध संबंधों के चलते हत्या की बात आरोपियों ने स्वीकार किया है। घटना में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

यह भी पढ़े : चित्रकूट : चित्र प्रदर्शनी के जरिए होगा प्रचार प्रसार

मंगलवार को पुलिस कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुई एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि बीती 16 सितम्बर को कपसेठी निवासी सुनीता देवी पत्नी जयकरन ने कोतवाली कर्वी में सूचना दिया कि पुत्र रामबरन की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को बंधोइन नहर में फेंक दिया है। इस पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। प्रभारी निरीक्षक को घटना के शीघ्र अनावरण कर गिरफ्तारी के निर्देश दिये थे। अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी, क्षेत्राधिकार नगर हर्ष पाण्डेय के पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्वी अजीत कुमार पांडेय के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है। एसपी ने बताया कि दो अक्टूबर को निरीक्षक अपराध आशुतोष तिवारी ने टीम के साथ नया बस स्टैण्ड बेड़ी पुलिया से मुखबिर की सूचना पर विवेचना से प्रकाश में आये घटना में शामिल हरिश्चन्द्र पुत्र नत्थू, संगीता पत्नी हरिश्चन्द्र निवासीगण बस अड्डा कोठी तालाब व पिंकी उर्फ रंजना पत्नी रामबरन निवासी कपसेठी को घटना में प्रयुक्त ई-रिक्शा, एक मोबाइल, दो सिम के साथ गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़े : चित्रकूट : कार्यवाही न होने पर उप्र किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

पूंछतांछ में पकड़े गए आरोपी हरिश्चन्द्र ने बताया कि मृतक रामबरन की पत्नी पिंकी उर्फ रंजना से नाजायज सम्बन्ध थे। जिसकी जानकारी रामबरन को हो गयी थी। ऐसे में रामबरन की हत्या की योजना उसने व पिंकी ने बनाई। 16 सितम्बर को मकान पर रामबरन को दावत में बुलाया और अपने बेड पर बैठाकर शराब पिलायी। जब वह नशे में हो गया तो आशनाई को लेकर कहासुनी होकर मारपीट होने लगी। मारपीट में पत्नी संगीता को लगा कि रामबरन पति की हत्या कर देगा तो वह रस्सी लेकर आयी और दोनों ने मिलकर रस्सी से रामबरन की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को ई-रिक्शा में लादकर बन्धोइन नहर ले गये। शव की पहचान न हो इसलिये शव पर पैट्रोल डालकर जला दिया था।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1