चित्रकूट : शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर की थी प्रेमिका की हत्या

दो दिन पहले जनपद के हटवा थाना मऊ क्षेत्र में हुए सनसनी के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए इसमें शामिल तीन..

चित्रकूट : शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर की थी प्रेमिका की हत्या
चित्रकूट पुलिस (Chitrakoot Police)

दो दिन पहले जनपद के हटवा थाना मऊ क्षेत्र में हुए सनसनी के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए इसमें शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है‌। पकड़े गए अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि लड़की द्वारा भागकर शादी करने से इनकार करने के कारण प्रेमी ने उसकी नृशंस हत्या कर दी थी। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक चित्रकूट धवल जायसवाल ने बताया कि अभियुक्त विष्णु का मृतका से करीब 01 वर्ष से प्रेमप्रसंग चल रहा था, जिस कारण प्रेमी विष्णु को उसके मौसी के घर कस्बा बबेरु जनपद बांदा भेज दिया गया था और प्रेमिका/मृतका की शादी 16 फरवरी 2022 को जिला टीकमगढ म0प्र0 में तय कर दी गयी थी।  

यह भी पढ़ें - महोबा : बोलेरो सवार अपराधियों ने व्यापारी से 8 लाख की नकदी लूटी

प्रेमिका द्वारा विष्णु से भागकर शादी से इनकार करने के उपरान्त प्रेमी विष्णु द्वारा अपने चचेरे भाइयों छोटू उर्फ सूरज व कौशल पुत्रगण प्रेमनारायण निवासी हटवा थाना मऊ जनपद चित्रकूट से फोन से बात करके, साजिश करके और मृतका के परिजनो को फँसाने के उद्देश्य से प्रेमिका को गिफ्ट देने के बहाने बुलाकर उसके घर से करीब 250 मीटर की दूरी पर बने धीरेन्द्र धोबी के अर्धनिर्मित मकान में 7 फरवरी को शाम करीब 7.30 बजे छोटू उर्फ सूरज व कौशल पुत्रगण प्रेमनारायण द्वारा प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को उसी अर्धनिर्मित मकान में छुपा दिया गया था।  

मृतका के पास मौजूद 02 मोबाइल को लेकर अभियुक्तगणों द्वारा उसे तोडकर गेहूँ के खेत में फेंक दिया गया था, जिसको अभियुक्तगण की निशादेही पर मऊ पुलिस द्वारा बरामद किया गया। इस सम्बन्ध में थाना मऊ में पहले से ही दिनांक 08 फरवरी 2022 को धारा 363/366 भादवि0 पंजीकृत किया गया था। विवेचना से मुकदमा में  धारा 302/201/120बी भादवि0 की बढोत्तरी की गयी। घटना में शामिल तीनो अभियुक्तगणो को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पति की मौत के बाद देवर ने महिला के खाते से साढ़े छह लाख निकालें

यह भी पढ़ें - बांदा : चलती गाड़ी से युवक की हत्या कर सड़क में फेंकी लाश, हत्या का आरोप

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2