चित्रकूट : अस्पताल में भोजन व्यवस्था न होने पर खफा हुई महिला आयोग की सदस्य

उप्र राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता ने जिला अस्पताल व सीएचसी शिवरामपुर का निरीक्षण कर शिवरामपुर में व्यवस्था ठीक..

चित्रकूट : अस्पताल में भोजन व्यवस्था न होने पर खफा हुई महिला आयोग की सदस्य
महिला आयोग की सदस्य चित्रकूट

उप्र राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता ने जिला अस्पताल व सीएचसी शिवरामपुर का निरीक्षण कर शिवरामपुर में व्यवस्था ठीक न मिलने पर प्रभारी डाॅ रामलखन गर्ग को निर्देश दिये कि सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करा दें, ताकि मरीजों को दिक्कतें न हों। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : डकैत गौरी यादव गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

शुक्रवार को प्रभारी महिला आयोग सदस्य प्रभा गुप्ता ने अस्पताल में मरीजों व तीमारदारों की स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी की। भर्ती मरीजों के भोजन की व्यवस्था न होने पर नाराजगी जताई। जिला अस्पताल के निरीक्षण में एनसीयू वार्ड, ओपीडी, दवा वितरण कक्ष, एमरजेंसी वार्ड, महिला वार्ड, जच्चा-बच्चा वार्ड को देखकर सीएमएस डाॅ आरके गुप्ता को निर्देश दिये कि यहां मास्क व सैनेटाइजर की व्यवस्था तत्काल करायें।

महिलाओं के लिए डिलवरी के बाद नैपकीन उपलब्ध कराने की व्यवस्था करें। उन्होंने अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधायें मुहैया कराने को कहा, ताकि मरीजों को किसी प्रकार की समस्या न हो। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश खरे समेत अन्य भाजपाइयों के प्रतिनिधि व संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - बरहौं संस्कार में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, चली गोली दो घायल

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1