चित्रकूट : सर्राफा कारोबारी पिता-पुत्र को लूटने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

जनपद में बम भोले ज्वैलर्स नाम के व्यापारी चाचा भतीजे के साथ बीते 5 अगस्त को हुई तमंचे के बल पर लाखों की लूट के मामले...

चित्रकूट : सर्राफा कारोबारी पिता-पुत्र को लूटने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

जनपद में बम भोले ज्वैलर्स नाम के व्यापारी चाचा भतीजे के साथ बीते 5 अगस्त को हुई तमंचे के बल पर लाखों की लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 5 लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन अवैध तमंचे कारतूस सहित लूट के सोना चांदी व नकदी बरामद किया है।

बताते चलें कि बीते 5 अगस्त को रैपुरा थाना क्षेत्र के कस्बे में स्थित बम भोले ज्वैलर्स नाम की दुकान के मालिक हिमांशु सोनी अपनी ज्वेलर्स की दुकान बंद कर अपने चाचा कामता सोनी के साथ आभूषणों व नकदी से भरा बैग लेकर बाइक से अपने घर राजापुर जा रहे थे। तभी रामनगर कस्बे के छीबो मोड़ के पास घात लगाए बैठे नकाबपोश असलाहाधारी बदमाशों ने उनकी बाइक रुकवाकर उनसे बैग छीनने का प्रयास करने लगे, जब चाचा भतीजे ने नकाबपोश बदमाशों का विरोध किया तो नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें डंडो और बंदूक की बटों से उनकी जमकर पिटाई कर दी और मौके से आभूषण व नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें - रक्षाबंधन में मंडल की 75 हजार बहनों को मिलेगी रोडवेज बसों में फ्री यात्रा की सौगात

लेकिन नकाबपोश बदमाशों की एक बाइक खराब होने की वजह से वह उस गाड़ी को वहीं छोड़कर मौके से भाग गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को जब्त करते हुए पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस की दो टीमों ने नकाबपोश बदमाशों की तलाश करना शुरू कर दिया था।

जिसपर आज चित्रकूट पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने लूट का खुलासा करते हुए बताया है कि बीते 5 अगस्त को हुई लूट की घटना में 5 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से तीन अवैध तमंचा व कारतूस सहित लूटे गए सोना चांदी व 12000 की नकदी बरामद की है । पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा का कहना है कि बांदा जिले के रहने वाले सचिन यादव नाम के व्यक्ति ने कुछ दिन पहले यहां रेकी कर अपने 8 दोस्तों के साथ लूट की योजना बनाई थी। जिसके बाद 5 अगस्त को उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद लगातार पुलिस इन नकाबपोश बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी। जिस पर आज मुखबिर के द्वारा यह सूचना मिली कि यह दोबारा फिर से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। जिस पर पुलिस ने रैपुरा थाना क्षेत्र के नोनमयी गांव से इन बदमाशों की घेराबंदी कर 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिसमें मुख्य आरोपी सहित तीन बदमाश मौके से फरार हो गए हैं गिरफ्तार बदमाश में सत्यम गुप्ता, अजय कुशवाहा, शैलेंद्र सिंह, अमित साहू और  मुकेश पाल को गिरफ्तार करने में उनको बड़ी सफलता हासिल हुई है जिनके निशानदेही पर लूट किए हुए आभूषण सहित नकदी बरामद किया है सभी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है , फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - प्राकृतिक झरना का अद्भुत दृश्य आकर्षण का केन्द्र बना, आप भी अनोखे दृश्य का आनंद लें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0