चित्रकूट : पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना के एक आरोपी को दबोचा

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए की जा रही...

चित्रकूट : पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना के एक आरोपी को दबोचा

पांच किग्रा चांदी की सामग्री बरामद, तीन बदमाशों की तलाश जारी

चित्रकूट(संवाददाता)। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए की जा रही कार्यवाही के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी एवं क्षेत्राधिकारी नगर राज कमल के पर्यवेक्षण में एसओजी, सर्विलांस एवं कोतवाली कर्वी की संयुक्त टीम द्वारा कर्वी बस स्टैण्ड से व्यापारी के साथ हुयी टप्पेबाजी घटना का अनावरण करते हुये एक टप्पेबाज को चोरी की लगभग 5 किलो चांदी की वस्तुओं के साथ गिरफ्तार किया गया। चलती बस में सर्राफा व्यापारी की रेकी कर चांदी से भरा बैग पार करने वाले एक शातिर को पुलिस ने दबोच लिया है। जिसके कब्जे से पांच किग्रा चांदी की सामग्री व मोबाइल बरामद हुआ है। पकड़ा गया बदमाश आबंडेकर नगर जिले का निवासी है। जिस पर गैंगेस्टर समेत चोरी व तस्करी के 11 मामले दर्ज हैं। घटना में तीन अन्य बदमाश शामिल थे। जिनकी पहचान कर ली गई है। सभी आंबेडकर नगर व आजमगढ़ जिले के हैं।

वाराणसी के सर्राफा व्यापारी भगवान सिंह बीती छह अप्रैल को बांदा व्यापार के सिलसिले में लगभग 16 किग्रा चंादी लेकर जा रहे थे। रोडवेज बस से कर्वी बस स्टैंड के पास लघुशंका के लिए उतरे तो पहले से बस में उनकी रेकी कर रहे बाइक से पीछा कर दो अन्य बदमाशों को मोबाइल से संकेत दिया। इन बदमाशों ने बैग को नीचे उतारकर बाइक सवार बदमाशों को सौंप कर भाग निकले थे। इस मामलेे की कोतवाली में दूसरे दिन रिपोर्ट दर्ज हुुई थी। गुरुवार को एसपी अरूण सिंह ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर राकेश सिंह व सब इंस्पेक्टर अनिल गुप्ता के नेतृत्व में एसओजी व सर्विलांस टीम ने खोजबीन की। बुधवार की रात मुखबिर की सूचना पर पहाड़ी रोड पर आंबेडकर नगर जिला के गोहनापुर आलापुर निवासी अमरनाथ निषाद को दबोच लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक मोबाइल व पांच किग्रा चांदी की सामग्री बरामद की है। एसपी ने बताया कि मौके से अन्ये तीन बदमाश भागने में सफल रहे। इनकी पहचान कर ली गई है। यह आजमगढ़ व आंबेडकर नगर के हैं। इनकी गिरफ्तारी शेष चांदी की सामग्री के साथ जल्द होगी। यह सब एक गैंग बनाकर लूट व टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देते हैं। बदमाश अमरनाथ के खिलाफ गैंगेस्टर से लेकर तस्करी व लूट के आंबेडकर नगर, बाराबंकी, आजमगढ़ जिले में दर्ज हैं

गिरफ्तारी के दौरान प्रभारी एसओजी सर्विलांस एम.पी त्रिपाठी, मुख्य आरक्षी जितेन्द्र कुशवाहा, नितेश समाधिया, आरक्षी रोहित सिंह, आशीष यादव, रोशन सिंह, गोलू भार्गव, राघवेन्द्र सिंह, पवन राजपूत, ज्ञानेश मिश्रा, कोतवाली कर्वी अपराध निरीक्षक राकेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक अनिल कुमार गुप्ता, आरक्षी राहुल देव आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0