चित्रकूट : पुलिस ने पत्नी समेत चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

दस दिन पूर्व किसान की घर के अंदर गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी समेत...

चित्रकूट : पुलिस ने पत्नी समेत चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पत्नी के प्रेमी ने साथियों संग की थी किसान की हत्या

चित्रकूट। दस दिन पूर्व किसान की घर के अंदर गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

यह भी पढ़े : अस्पताल, विद्यालय व किशोर सम्प्रेक्षण गृह का किया निरीक्षण

मंगलवार को पुलिस कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागार में पत्रकारों से रूबरू हुए एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बीती 18 फरवरी को भरतकूप थाना क्षेत्र के रसिन के मजरा फाटापुरवा निवासी रामबाबू की घर में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसकी थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। मामले के खुलासे के लिए एएसपी चक्रपाणि त्रिपपाठी, सीओ सिटी हर्ष पांडेय के पर्यवेक्षण में भरतकूप थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम को लगाया गया। उन्होंने बताया कि फेसबुक के माध्यम से मृतक को पत्नी व आशिक बदौसा के टिकुरी पुरवा निवासी इलयाश खान पुत्र यसीन खान के अवैध संबंध की जानकारी होने पर पत्नी को मारापीटा था। जिस पर आशिक ने रामबाबू को जान से मारने की धमकी दी थी। फेसबुक से सुराग मिलने पर इलयाश की तलाश की गई। 27 फरवरी को यह बाहर जाने की फिराक में था। जिसे पुलिस टीम ने दबोच लिया।

यह भी पढ़े : पूर्व मंत्री सहित 6 ज्ञात व 10 से ज्यादा अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

पूछताछ में बताया कि पांच-छह माह पहले से प्रेम प्रसंग था। गलती से सबित के साथ उसकी फोटो फेसबुक में पोस्ट हो गई थी। इस पर रामबाबू से हाथापाई हुई। जिस पर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और गांव के दोस्त फेजल पुत्र अमंता, भाई बरकत अली व बांदा के महुराई दोबरिया के ललित किशोर पुत्र फूलचन्द्र पटेल के साथ मिलकर योजना बनाई। ललित ने तमंचा व कारस दिया था। मृतक की पत्नी ने फोन कर बताया था कि पति घर में अकेले हैं। इस पर वह लोग घर के पीछे से घुसे। जहां बरामदे में सोते समय कनपटी में गोली मारने के बाद कूदकर भाग गए। पकड़े जाने के डर से तमंचा को फैजल के खेत में दबा दिया। जिसकी निशानदेही पर तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी सबिता समेत चारो हत्यारोपियों को जेल भेजा है।

यह भी पढ़े : उप्र में डाटा पार्क से लेकर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के क्षेत्र में कई बड़े समूह कर रहे निवेश

गिरफ्तार करने वाली टीम में भरतकूप थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह, आरक्षी शैलेन्द्र सिंह, सतीश यादव, महिला आरक्षी शिखा उटगेरकर, एसओजी टीम के जितेन्द्र कुशवाहा, नितेश समांधिया, रोहित सिंह, ज्ञानेश मिश्रा, आशीष यादव, राघवेन्द्र, पवन राजपूत रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0