लूट की घटना का चित्रकूट पुलिस ने 2 घण्टे में किया खुलासा, 4 लुटेरे गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अतुल शर्मा के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ को चलाये जा रहे अभियान में थाना रैपुरा पुलिस..

लूट की घटना का चित्रकूट पुलिस ने 2 घण्टे में किया खुलासा, 4 लुटेरे गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अतुल शर्मा के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ को चलाये जा रहे अभियान में थाना रैपुरा पुलिस टीम द्वारा लूट की घटना का 2 घण्टे में सफल अनावरण करते हुए लूट करने वाले 4 अभियुक्तों को लूट के 1 लाख 10 हजार रुपये,  2 अवैध तमंचा, 4 जिंदा कारतूस एवं 2 मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार किया गया ।

यह भी पढ़ें - बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पकड़ ली बीजेपी नेताओं की ओवरलोड गाड़ियां, मचा हंगामा

उल्लेखनीय है कि कल मंगलवार को रामबाबू पुत्र शिवशरण निवासी चक लुहासर थाना कोतवाली कर्वी जनपद चित्रकूट द्वारा थाना रैपुरा में सूचना दी गयी कि इलाहाबाद कर्वी हाइवे पर ग्राम बगरेही में मोटरसाइकिल यूपी 96 एच 5846 में सवार 3 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसके साथ मारपीट कर 1,10,000 रूपये छीन लिए गए हैै। प्रभारी निरीक्षक थाना रैपुरा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा कठिन परिश्रम करते हुए सूचना के 2 घण्टे के अन्दर लूट की घटना का सफल अनावरण कर अभियुक्त  संतोष आरख पुत्र राम भवन आरख निवासी अमीनपुर छिवलहा थाना भरतकूप जनपद चित्रकूट,राजकुमार आरख पुत्र रामस्वरूप निवासी अमीनपुर छिवलहा थाना भरतकूप जनपद चित्रकूट को लूट के 88000 रूपये, 1 तमंचा व 02  जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ बुद्ध विलास पुत्र रजनी आरख निवासी अमीनपुर छिवलहा थाना भरतकूप जनपद चित्रकूट को 01 अदद तमंचा व 02 अदद जिंदा कारतूस के साथ विक्रम सिंह पुत्र राम मिलन निवासी अमीनपुर छिवलहा थाना भरतकूप जनपद चित्रकूट को लूट के 22000 रुपयों के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिले बरामद की गयी ।

पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि अभियुक्त विक्रम सिंह ने अपने घर पर लूट की योजना बनायी थी, विक्रम ने अभियुक्त सन्तोष, राजकुमार व बुद्धविलास से कहा था कि वह रामबाबू पुत्र शिवशरण यादव के साथ मोटरसाइकिल से उसको कैमरा दिलाने के बहाने ले जाऊंगा तुम तीनों पीछे पीछे रहना जिस जगह में रामबाबू को छोड़ कर उतर जाऊँ वही पर तुम लोग रुपयों से भरा बैग छीन लेना। इसी योजना के अनुसार मंगलवार  को विक्रम रामबाबू के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर इलाहाबाद के लिए जा रहा था हम तीनों मोटरसाइकिल जोकि विक्रम ने अपने दोस्त से लेकर दी थी। पर सवार होकर पीछे पीछे लग लिए दोपहर के 12.30 बजे इलाहाबाद कर्वी हाइवे पर लालापुर से आगे इलाहाबाद की तरफ बढ़े तो योजना के अनुसार विक्रम शौच के बहाने उतरकर चला गया तभी हम लोगों ने रूपयो से भरा बैग लूट लिया तथा भाग लिए। योजनानुसार राजापुर की तरफ मुड़ गए थे तथा जंगलों में छिप गए थे। अंधेरा होने पर विक्रम भी आ गया था विक्रम ने बैग में से 200 रुपये की गड्डी के नोट खाने पीने के लिए निकाल लिए थे तथा बाकी रूपये बाद में बांटने के लिए कहा था ।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में मुख्यमंत्री शिवराज की बड़ी घोषणा - नर्मदा मैया के पानी को मंदाकिनी मैया से मिलाएंगे

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : केन नदी में बनने वाला लम्बा पुल पर चढ़ा गर्डर, युद्ध स्तर पर चल रहा काम

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
2