अपराधिक घटनाओं से दहला चित्रकूट, खेत पर मिला बच्चे का शव, क्षेत्र में मची सनसनी

मानिकपुर थाने के दराई गांव में संदिग्ध अवस्था में 12 वर्षीय बालक का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला, इससे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया..

अपराधिक घटनाओं से दहला चित्रकूट, खेत पर मिला बच्चे का शव, क्षेत्र में मची सनसनी

मानिकपुर थाने के दराई गांव में संदिग्ध अवस्था में 12 वर्षीय बालक का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला, इससे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके में पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई है। पिता फूलचंद्र यादव ने बताया कि उनका बेटा सुरेन्द्र उर्फ गुल्लू 6वीं में पढ़ता था।

यह भी पढ़ें - प्रतिबंधित मशीनों से अंधाधुंध बालू खनन कर केन नदी की जलधारा को मिटाने की साजिश

वह गुरुवार की शाम करीब सात बजे घर से घूमने के लिए निकला था, इसके बाद लौटकर वापस नहीं आया तो उसकी काफी खोजबीन की गई। रात में बेटे का कहीं पता नहीं चला, शुक्रवार की सुबह आसपास के लोग अपने खेतों पर गए तो उन्होंने गांव के बाहर सरसों में बच्चे की लाश देखने के बाद गांव आकर उन्हें जानकारी दी। 

जानकारी मिलने पर मानिकपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मानिकपुर थाना प्रभारी गिरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गांव से मिली सूचना के बाद तुरंत घटना स्थल पहुंच मौके का मुआयना किया गया, फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - निर्दयी पिता ने 14 वर्षीय पुत्र को 80 फीट ऊंचे पुल से बेटे को फेंक कर मार डाला और लाश ले गया घर

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के जुड़वा भाई श्रेयांश और प्रियांश के हत्या अभियुक्तों की सजा, फांसी में बदलने की अपील हाईकोर्ट में मंजूर

बच्चे का शव, crime scene news

बच्चे का शव, crime scene investigation news

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
4
wow
2