चित्रकूट : कांग्रेस नेता समेत दो की गोली मार कर हत्या, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में मंगलवार की देर रात पुरानी रंजिश के चलते कांग्रेस के पूर्व जिला..

चित्रकूट : कांग्रेस नेता समेत दो की गोली मार कर हत्या, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में मंगलवार की देर रात पुरानी रंजिश के चलते कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष और उसके भतीजे की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। आक्रोशित परिजनों ने हमलावर के घर में आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अंकित मित्तल के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने हमलावर की तलाश तेज कर दी है।
 
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देर रात जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव निवासी कमलेश कुमार राइफल लेकर गांव में ही कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रहे अशोक पटेल (55) के घर पहुंचा और पुरानी रंजिश में कहासुनी के बाद राइफल से फायरिंग शुरू कर दी।
आवाज सुनते ही अशोक का भतीजा शुभम उर्फ बच्चा पटेल (28) आया तो उस पर भी फायरिंग की। गोली लगने से चाचा और भतीजे की मौके पर मौत हो गई, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने हत्यारोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह राइफल लेकर भाग निकला।
 
घटना को लेकर मृतकों के आक्रोशित परिजनों ने हमलावर के घर में आग लगा दी। आग लगते ही घर के अंदर मौजूद परिजन चीख-पुकार करने लगे। मौके पर भारी पुलिस बल और ग्रामीण पहुंचे कुछ लोगों ने हत्यारोपी के परिजनों को बाहर निकालने का विरोध किया। भारी विरोध के बीच में पुलिस ने हमलावर के परिजनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। 
 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल और एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडेय भारी फोर्स के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। साथ ही हमलावर की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने कई टीमें गठित कर दबिश देने के लिए लगा दिया गया है।
इसके अलावा दोनो मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरा गांव अभी भी पुलिस छावनी में तब्दील है। बुधवार को एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि यह पुरानी रंजिश से जुड़ा मामला है। चाचा और भतीजे की हत्या के आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0