खाद के लिए किसानों का हंगामा, मारपीट में दरोगा घायल

जरिया थाना के सरीला कस्बे में बुधवार दोपहर साधन सहकारी समिति केंद्र में खाद वितरण में भीड़ को कंट्रोल करने के दौरान...

खाद के लिए किसानों का हंगामा, मारपीट में दरोगा घायल

किसानों की भीड़ को लाइन में लगवाने के दौरान किसानों ने दरोगा पर किया हमला

जरिया थाना के सरीला कस्बे में बुधवार दोपहर साधन सहकारी समिति केंद्र में खाद वितरण में भीड़ को कंट्रोल करने के दौरान पुलिस और पब्लिक में बबाल हो गया, जिसमें सरीला चौकी इंचार्ज पर पिता पुत्र ने डंडे से हमला कर दिया गया। जिससे चौकी प्रभारी गौरव चौबे के सिर में चोट आई है। घायल चौकी इंजार्ज को सीएचसी सरीला में भर्ती कराया गया है। मौके पर सीओ और एसडीएम मौजूद हैं। वहीं हमलावर पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें - पेंसिल का छिलका गले में फंसा,होमवर्क कर रही छात्रा की दर्दनाक मौत

सरीला कस्बे में स्थित साधन सहकारी समिति में बुधवार के दिन खाद वितरण के दौरान एक दर्जन से अधिक लोग हंगामा कर रहे थे। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज सभी को लाइन में लगकर खाद देने की बात कह रहे। उधर, कस्बे के निवासी पिता पुत्र रामस्वरूप राजपूत व अखिलेश राजपूत भीड़ के साथ मनमाने तरीके से खाद वितरण कराने पर आमादा थे। इसी बीच पुलिस के साथ भीड़ की झड़प शुरु हो गई और पिता पुत्र ने मौके जा फायदा उठाते हुए चौकी प्रभारी पर लाठी से सिर में हमला कर दिया। जिससे चौकी प्रभारी गंभीर रुप से घायल हो गए और उन्हें पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें - 63 वर्षीय बुजुर्ग ने 12 वर्षीय किशोरी के साथ, तौलिये से मुंह बांधकर किया रेप

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव ने बताया कि खाद्य वितरण के दौरान विवाद की सूचना पर चौकी इंचार्ज पहुंचे थे। जहां पर कस्बे के ही अखिलेश राजपूत व उसका पिता रामस्वरूप ने लाठी से चौकी प्रभारी के सिर में हमला कर दिया जिससे चौकी इंजार्ज को चोट आई है। अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पिता पुत्र मौके से फरार हो गए दोनों अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बीयू में छात्रों से रैगिंग पर बवाल, दो गुटों में मारपीट, हॉकी, डंडों से हमला, 15 से अधिक घायल

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0