भारत-न्यूजीलैंड मैच से पूर्व पूरी करें ग्रीन पार्क स्टेडियम की तैयारियां : मंडलायुक्त

मण्डलायुक्त डॉ0 राज शेखर, जिलाधिकारी विशाख जी अय्यर ने ग्रीन पार्क स्टेडियम का गुरूवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने..

भारत-न्यूजीलैंड मैच से पूर्व पूरी करें ग्रीन पार्क स्टेडियम की तैयारियां : मंडलायुक्त
ग्रीन पार्क स्टेडियम (green Park Stadium)

कानपुर,

  • जिलाधिकारी ने कहा, शतक व 05 विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की बनाए वॉल पेंटिंग

मण्डलायुक्त डॉ0 राज शेखर, जिलाधिकारी विशाख जी अय्यर ने ग्रीन पार्क स्टेडियम का गुरूवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आगामी 25 नवम्बर से भारत बनाम न्यूजीलैंड के मध्य होने वाले पांच दिवसीय क्रिकेट मैच के संबंध में तैयारियों का जायजा लेते हुए हो रहें मरम्मत कार्यों को देखा। मण्डलायुक्त ने यूपीसीए के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्य युद्ध स्तर पर पूर्ण किया जाए।

यह भी पढ़ें - सरकार नाकाम हो गई, इसने किसानों को पूरी तरह नजर अंदाज किया : प्रियंका गांधी

उन्होंने कहा कि किए जाने वाले कार्य के अनुसार मजदूरों की संख्या बढ़ाई जाए। प्रतिदिन किए जा रहे कार्य की मॉनिटरिंग हो, इसके लिए पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता की ड्यूटी लगाई जाए और कार्यों की निगरानी रखी जाए। उन्होंने यूपीसीए के अधिकारियों को निर्देशित किया कि ग्रीन पार्क में क्या कार्य शेष रह गया है उसकी सूची बनाते हुए टाइमलाइन के अनुसार कार्य पूरा करें।

भारत-न्यूजीलैंड मैच (india-New Zealand match)

वहीं, जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में शतक बनाने वाले एवं 05 व उससे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों व स्टेडियम से जुड़े खिलाड़ियों की वॉल पेंटिंग बनाई जाए व उनका संक्षिप्त इतिहास भी उस में अवश्य अंकित किया जाए। ग्रीन पार्क स्टेडियम की समस्त व्यवस्थाएं बेहतर तरीके से पूर्ण कराएं।

यह भी पढ़ें - योगी कैबिनेट का फैसला, दूसरे विभागों में भी हो सकेगी मृतक आश्रितों की नियुक्ति

जिलाधिकारी ने ग्रीन पार्क स्टेडियम में बने जिम, क्रिकेट नेट प्रैक्टिस स्थल, बैडमिंटन हॉल आदि का भी निरीक्षण किया। उन्होंने उपस्थित उप निदेशक खेल को निर्देशित करते हुए कहा कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में क्रिकेट मैच आदि के लिए स्लाट बुक करने के लिए एक आन लाईन सिस्टम विकसित किया जाए, जिसके माध्यम से लोग ग्रीन पार्क में खेलने के लिए अपना स्लाट बुक करवाकर उसका उपयोग कर सकें।

भारत-न्यूजीलैंड मैच (india-New Zealand match)

उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में बने जिम में उसकी क्षमता के अनुसार कम लोग ही आ रहे हैं इसका प्रचार-प्रसार किया जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका उपयोग कर सकें। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी नगर अतुल कुमार, उपनिदेशक खेल तथा यूपीसीए के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें - अक्षय और कैट की सूर्यवंशी का गाना 'मेरे यारा' रिलीज, दिखी जबरदस्त रोमांटिक कमेस्ट्री

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1