कांग्रेस ने राजनीति में ग्लैमर का तड़का लगाया, मेरठ से अभिनेत्री अर्चना गौतम को उतारा

एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ने राजनीति में ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। कांग्रेस ने मेरठ में हस्तिनापुर विधानसभा सीट से अभिनेत्री..

कांग्रेस ने राजनीति में ग्लैमर का तड़का लगाया, मेरठ से अभिनेत्री अर्चना गौतम को उतारा
अभिनेत्री अर्चना गौतम (actress Archana Gautam)

एक बार फिर कांग्रेस पार्टी ने राजनीति में ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। कांग्रेस ने मेरठ में हस्तिनापुर विधानसभा सीट से अभिनेत्री अर्चना गौतम को टिकट दिया है। हालांकि इससे पहले भी कांग्रेस ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में नगमा को चुनावी मैदान में उतारा था। उस समय भी मेरठ सहित आसपास के जिलों में हलचल मच गई थी। इस बार भी अर्चना को टिकट देकर हस्तिनापुर सीट को महत्वपूर्ण बना दिया है।

यह भी पढ़ें - स्वामी प्रसाद मौर्य बना सकते हैं नया दल !

26 वर्ष की अर्चना गौतम ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 2015 में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म से डेब्यू किया। अर्चना गौतम ने ‘हसीना पार्कर और ‘बरोटा कंपनी जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग के जलवे दिखाये। बता दें कि अर्चना ‘जंक्शन वाराणसी फिल्म में छोटे और दमदार रोल के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं और कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी जलवा दिखा चुकी हैं।

इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग करना शुरू कर दिया। वर्ष 2014 में अर्चना गौतम ने मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीता था। वहीं चार साल बाद 2018 में अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया, मिस कुओमो इंडिया, मिस टैलेंट प्रतियोगिताओं को अपने नाम किया। उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : सदर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी बने रामफूल निषाद

यह भी पढ़ें - कांग्रेस ने 125 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, बुंदेलखंड से 4 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2