कांग्रेस ने वीआईपी सीट तिन्दवारी से कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष की पत्नी को चुनाव मैदान में उतारा

बांदा जनपद की वीआईपी सीट तिन्दवारी विधानसभा में बरकरार सस्पेंस अब समाप्त हो गया है। यहां से कांग्रेस ने जिला कांग्रेस के..

कांग्रेस ने वीआईपी सीट तिन्दवारी से कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष की पत्नी को चुनाव मैदान में उतारा
कांग्रेस ने जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजेश दीक्षित की पत्नी श्रीमती आदि दीक्षित को चुनाव मैदान में उतारा..

बांदा जनपद की वीआईपी सीट तिन्दवारी विधानसभा में बरकरार सस्पेंस अब समाप्त हो गया है। यहां से कांग्रेस ने जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजेश दीक्षित की पत्नी श्रीमती आदि दीक्षित को चुनाव मैदान में उतारा है। तिंदवारी प्रत्याशी घोषित होने से अब कांग्रेस के चारों विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी घोषित हो गए हैं। पार्टी ने नरैनी सुरक्षित सीट और तिन्दवारी सीट से महिला प्रत्याशी को मौका दिया है।

यह भी पढ़ें - बबेरू विधानसभा सीट से फिर सपा ने पूर्व विधायक विशंभर यादव पर भरोसा जताया

तिंदवारी विधानसभा सीट पर पहले भाजपा को भी प्रत्याशी तय करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इसी तरह कांग्रेस द्वारा भी इस सीट पर अभी तक प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की गई थी। जबकि कांग्रेस ने नरैनी, बांदा और बबेरू विधानसभा के प्रत्याशियों की घोषणा पहले ही कर दी थी। तिंदवारी में कौन प्रत्याशी होगा इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ था।  अंततः आज पार्टी हाईकमान ने कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित की पत्नी श्रीमती आदि दीक्षित को प्रत्याशी घोषित किया है।

वैसे राजेश दीक्षित द्वारा खुद बांदा सदर सीट से टिकट मांगा जा रहा था और तिंदवारी सीट पर पूर्व विधायक अर्जुन सिंह की बेटी शोभा सिंह का नाम सुर्खियों में था। परंतु हाईकमान ने शोभा सिंह के बजाय इस सीट पर ब्राह्मण चेहरा के रूप में आदि दीक्षित को चुनाव मैदान में उतारा है। इस तरह कांग्रेस ने बबेरू में ओबीसी, नरैनी में अनुसूचित जाति ,बांदा में बैश्य और तिंदवारी में ब्राह्मण प्रत्याशी को मौका दिया है।  तिंदवारी से श्रीमती आदि दीक्षित को प्रत्याशी बनाए जाने से राजेश दीक्षित के समर्थकों ने खुशी जाहिर करते हुए पूरे दम के साथ चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें -  बबेरू सीट से भाजपा प्रत्याशी ने पर्चा भरा, कहा गोवंश बचाना पहली प्राथमिकता

यह भी पढ़ें -  बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती की दो फरवरी को आगरा में रैली

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2