बांदा : पहली पोस्टिंग में ज्वाइन करने वाले कांस्टेबल ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

जनपद बांदा में स्थित कमासिन थाने में कुछ ही दिन पहले ज्वाइन करने वाले कांस्टेबल ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है..

बांदा : पहली पोस्टिंग में ज्वाइन करने वाले  कांस्टेबल ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

जनपद बांदा में स्थित कमासिन थाने में कुछ ही दिन पहले ज्वाइन करने वाले कांस्टेबल ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड  ने घटनास्थल पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक सिपाही राघवेंद्र (24) पुत्र गोकुल निवासी झांसी ने जून में ट्रेनिंग पूरी करने के बाद कमासिन थाने में ज्वाइन किया था और कुछ दिन की छुट्टी लेकर अपने घर चला गया था।

यह भी पढ़ें - बांदा : पुलिसकर्मी की पत्नी बच्चों सहित आत्महत्या को इसलिए हुई मजबूर

वहां से पांच 6 दिन पहले ही वापस आया था। उसने थाने के बगल में ही एक कमरा किराए पर ले रखा है।  इसी मकान के छत पर कांस्टेबल ने शनिवार को सवेरे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन क्षेत्राधिकारी बबेरू के साथ घटनास्थल पहुंचे। साथ ही डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू की।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि मृतक राघवेंद्र ने कुछ दिन पहले ही ट्रेनिंग के बाद इस थाने में ज्वाइन किया था। बताया जा रहा है कि छुट्टी के बाद जब वह वापस आया तो गुमसुम रहता था। किसी से बात नहीं करता था। आज उसने मकान के छत पर पहुंचकर आत्महत्या कर ली। उसने अपने फोन को फ्लाइट मोड पर रखा था। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। प्रथम दृष्टया परिवारिक कलह के चलते आत्महत्या का मामला लगता है। असली वजह परिवारी जनों के आने के बाद पता चलेगी।

यह भी पढ़ें - मोदी और योगी का समर्थक होने पर तीन तलाक देने का आरोप

यह भी पढ़ें - बाँदा : अपहृत नाबालिग लड़की साठ दिन बाद बरामद, पुलिस ने कराई डॉक्टरी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2