संविधान दिवस पर युवा अधिवक्ताओं को भारत के संविधान की प्रतियां भेट की

शुक्रवार को संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय लामा, बाँदा द्वारा 72वें संविधान दिवस के उपलक्ष्य में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया..

संविधान दिवस पर युवा अधिवक्ताओं को भारत के संविधान की प्रतियां भेट की

शुक्रवार को संत कृपाल सिंह विधि महाविद्यालय लामा, बाँदा द्वारा 72वें संविधान दिवस के उपलक्ष्य में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें जिला अधिवक्ता संघ ,बाँदा के युवा अधिवक्ताओं को महाविद्यालय की तरफ से भारत के संविधान की प्रतियां भेट की गयीं।

कार्यक्रम के दौरान अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष  अशोक त्रिपाठी ’’जीतू’’ द्वारा संविधान के महत्वपूर्ण अनुच्छेदों पर प्रकाश डाला गया।शासकीय अधिवक्ता रोहन सिंहा नें संविधान द्वारा प्रदत्त मूल अधिकारां पर प्रकाश डाला।

यह भी पढ़ें - पूर्व नेशनल शूटर व कोच को धमकी देने वाले ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

महाविद्यालय के निदेशक डा0 सर्वेश अग्निहोत्री नें अपने भाषण में संविधान के 42वें संशोधन द्वारा जोड़े गये मूल कर्तव्यों की जानकारी दी एवं मूल अधिकारों के प्रयोग के साथ ही मूल कर्तव्यों का निर्वाह करनें हेतु प्रेरित किया।

विधि महाविद्यालय के सचिव यश शिवहरे द्वारा संघ के वरिष्ठअधिवक्ताओं को विधिक डायरी देकर सम्मानित किया गया एवं महाविद्यालय द्वारा समय-समय पर आयोजित किये जाने वाले विधिक जागरूकता कार्यक्रम एवं महाविद्यालय की अन्य गतिविधियों की जानकारी दी गयी।कार्यक्रम के दौरान सतोंष सिंह, कालिका गुप्ता, आदित्य सिंह, आशीष मिश्रा, अनुराग, पुष्पेन्द्र आदि उपस्थित रहें।

यह भी पढ़ें - पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी माना, अमन त्रिपाठी की हत्या की गई थी

यह भी पढ़ें - दा सदर विधायक और आईजी की कोशिश नाकाम, अनशन पर डटे हैं अमन त्रिपाठी के माता पिता

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1