बांदा में कोरोना का कहर, 1 दिन में 66 नए मरीज मिले

बांदा में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है मंगलवार को सुबह से लेकर शाम तक..

बांदा में कोरोना का कहर, 1 दिन में 66 नए मरीज मिले
मेडिकल कॉलेज, बाँदा

बांदा में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है मंगलवार को सुबह से लेकर शाम  तक 66 नए मरीज मिले हैं। चिंता की बात यह है कि इनमें अधिकांश संक्रमित बांदा शहर के हैं।आज संक्रमित व्यक्तियों में जिला अस्पताल, जिला कोर्ट ,इंटर कॉलेज, पोस्ट ऑफिस आदि से संबंधित है।

बताते चलें कि आज सवेरे मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय द्वारा जारी सूची में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 33 थी और शाम को जिला अधिकारी कार्यालय द्वारा जारी की गई सूची में यह संख्या दोगुनी हो गई।इस तरह 1 दिन में 66 मरीज मिलने से समूचे शहर में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें - बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी आधीरात को बांदा जेल में होंगा शिफ्ट

आज शहर के तुलसी नगर, पोडाबाग ,गायत्री नगर, मर्दन नाका ,बलखंडी नाका, इंदिरा नगर ,सुतरखाना,  छावनी, बिजली खेड़ा, छावीतालाब,  झील का पुरवा, डीएम कॉलोनी, पोस्ट ऑफिस आदि मोहल्ले शामिल हैं।वहीं जिला अस्पताल जिला कोर्ट और एक मेमोरियल कॉलेज की दो छात्राएं भी संक्रमित हुई है।

एक इंटर कॉलेज के एक अध्यापक भी संक्रमित हुए हैं। इस संबंध में जिला अधिकारी कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी में जनपद में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 177 बताई गई है।अब तक 3851 व्यक्ति संक्रमित हो चुके हैं ,43 संक्रमित  मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि 15631 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें - मेडिकल कॉलेज भी कोरोना की चपेट में, सर्जन समेत 13 संक्रमित मिले 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0