पूर्व सांसद पत्नी व बेटे सहित कोरोना संक्रमित, पत्रकार ने दान किया प्लाज्मा 

बांदा चित्रकूट संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी से और प्रयागराज में भाजपा के सांसद रहे उद्योगपति श्यामाचरण गुप्ता अपनी पत्नी व बेटे सहित कोरोना संक्रमित हो..

पूर्व सांसद पत्नी व बेटे सहित कोरोना संक्रमित, पत्रकार ने दान किया प्लाज्मा 
अतुल अग्रवाल, प्रधान सम्पादक

बांदा चित्रकूट संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी से और प्रयागराज में भाजपा के सांसद रहे उद्योगपति श्यामाचरण गुप्ता अपनी पत्नी व बेटे सहित कोरोना संक्रमित हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली के मैक्स अस्पताल भर्ती कराया गया है। उन्हें आज प्रधान सम्पादक अतुल अग्रवाल ने प्लाज्मा दान की।

यह भी पढ़ें - Covid-19 : उप्र सरकार ने महाविद्यालय/विश्वविद्यालयों संचालित किए जाने के दिए दिशा निर्देश

पूर्व सांसद 4 दिन पहले प्रयागराज में पत्नी व बेटे सहित संक्रमित पाए गए, जिससे उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें प्लाज्मा की जरूरत थी इस बात की जानकारी जब बांदा निवासी और हिंदी खबर टीवी चैनल के प्रधान सम्पादक अतुल अग्रवाल को पता लगी तो उन्होंने प्लाज्मा दान करने का संकल्प लिया।

इस बारे में जानकारी देते हुए नगर पालिका परिषद बांदा के पूर्व चेयरमैन राजकुमार राज ने बताया कि संयोग से अतुल अग्रवाल अपने आवास में आए थे तभी मेरी मुलाकात  हुई और मैंने उन्हें पूर्व सांसद के बारे में जानकारी दी। उन्होंने  प्लाज्मा देने की सहमति व्यक्त की और शुक्रवार को सवेरे उन्होंने दिल्ली पहुंच कर प्लाज्मा दान किया। जहां  पत्रकार अतुल अग्रवाल द्वारा प्लाज्मा दान करने पर लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए उनके महादान के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की वही बांदा में बड़ी संख्या में लोगों ने सांसद व उनके परिवार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड से गुजरने वाली इन दो स्पेशल ट्रेनों के फेरों में वृद्धि, देखिये यहाँ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0