लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

लखनऊ के कोरोना हॉस्पिटल की चैथी मंजिल से कूदकर एक कोरोना मरीज ने अपनी जान दे दी।  शख्स पहले से ही किडनी की..

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीज ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

लखनऊ के  कोरोना हॉस्पिटल की चैथी मंजिल से कूदकर एक कोरोना मरीज ने अपनी जान दे दी। शख्स पहले से ही किडनी की गंभीर समस्या से जूझ रहा था, इसी के इलाज के दौरान वो कोरोना से भी संक्रमित हो गया। उसकी हाल ही में आई दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली। जिसके बाद उसने ये कदम उठा लिया। 

यह भी पढ़ें - यूपी सरकार का बड़ा फैसला, अब मंगलवार सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा लॉकडाउन

जानकारी के मुताबिक मरने वाला सीतापुर जिले का रहने वाला था, जिसका नाम कमल किशोर था। 32 साल का ये युवक पिछले कुछ समय से किडनी की गंभीर परेशानियों से घिरा हुआ था और इसका इलाज करा रहा था।

इस दौरान शख्स की दोनो किडनी फेल हो चुकी थीं और उसका पीजीआई में डायलिसिस चल रहा था। शख्स का किडनी का इलाज अगस्त 2018 से चल रहा था। हाल ही में इलाज के दौरान ही उसे कोरोना भी हो गया।

यह भी पढ़ें - कांटैक्ट ट्रेसिंग में सहयोग न करने वालों पर महामारी एक्ट के तहत होगा मुकदमा

16 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई , जिसके बाद से उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।  इस दौरान उसका कोरोना और किडनी दोनो का ही इलाज जारी था। हाल में हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव रहा। जिसके बाद उसने ये कदम उठा लिया। मिली जानकारी के मुताबिक 29 तारीख को वॉशरूम की खिड़की से उसने नीचे छलांग लगा दी। उसे तुरंत इमरजेंसी में ले जाया गया जहां डॉक्टर उसे नहीं बचा सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना मरीज की मौत हो जाने पर मेडिकल कॉलेज में हंगामा, दोनों पक्षों से मारपीट का आरोप 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0