बांदा के ग्रामीण इलाकों में दबे पांव पहुंचा कोरोना, 158 नए केस मिले 

जनपद में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर लगातार जारी है। जिला मुख्यालय में पूरी तरह पैर पसार चुके कोरोना...

बांदा के ग्रामीण इलाकों में दबे पांव पहुंचा कोरोना, 158 नए केस मिले 
कोरोना अपडेट, बाँदा

जनपद में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर लगातार जारी है। जिला मुख्यालय में पूरी तरह पैर पसार चुके कोरोना संक्रमण में दबे पांव ग्रामीण इलाकों में भी दस्तक दे दी है। आज आई रिपोर्ट में ज्यादातर संक्रमित व्यक्ति ग्रामीण क्षेत्र में पाए गए हैं। आज 158 नए संक्रमित मरीज मिलने से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 1307 हो गई है।

यह भी  पढ़ें - देश में होंगे कम, पर चित्रकूट मंडल में न तो ऑक्सीजन कम और न ही बेड कम

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा के कार्यालय द्वारा जारी की गई सूची में कोरोना संक्रमण शहर के बाद ग्रामीण इलाकों में ज्यादा फैलता नजर आ रहा है।जिससे स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है।सीएमओ डॉ एन डी शर्मा के मुताबिक बबेरू में 22, जसपुरा में 12, नरैनी में 16, तिंदवारी में 6 और बड़ोखर खुर्द में एक दर्जन व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। इसी तरह अतराहट ,कमासिन दीखितवारा, छापर, बेलगांव, जमालपुर आदि ग्रामीण इलाकों में कई संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं।

इसके अलावा जनपद मुख्यालय में स्थित कमिश्नर कार्यालय में भी कोरोना ने चुपके से दस्तक दी है। यहां एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। जबकि राजकीय मेडिकल कॉलेज जिला ,अस्पताल में आज भी संक्रमण बना रहा।

मेडिकल कॉलेज में आज 7 कर्मचारी संक्रमित पाए गए। इसी तरह मंडल कारागार में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। आज भी वहां दो व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा शहर के कालू कुआं ,इंदिरा नगर, शास्त्री नगर ,बलखंडी नाका, कटरा मर्दाननाका, स्टेशन रोड, सर्वोदय नगर, कैलाशपुरी, सिविल लाइन रामलीला मैदान , जवाहर नगर, शंभू नगर में लगातार संक्रमित व्यक्ति आज भी पाए गए हैं।

आज संक्रमित व्यक्तियों में 49 महिलाएं भी शामिल है और 5 बच्चे भी संक्रमित मिले हैं जिनकी उम्र 4 वर्ष से लेकर 13 वर्ष है।इस बीच कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों की मौत का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी  पढ़ें - घबराना नहीं, बुन्देलखण्ड में कोरोना का रिकवरी रेट अच्छा, ठीक होकर घर जा रहे लोग

यह भी  पढ़ें - कोरोना की दूसरी भयावह लहर से बुन्देलखण्ड में रेल यात्रा पर ब्रेक लगना शुरू

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0