बांदा शहर में फैला कोरोना, 11 और नए मरीज मिले

बांदा में जिस तरह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है उससे स्पष्ट है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी..

बांदा शहर में फैला कोरोना, 11 और नए मरीज मिले
कोरोना (फाइल फोटो)

बांदा में जिस तरह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है उससे स्पष्ट है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बांदा में आ गई है और अब यहां तेजी से कोरोनावायरस फैल रहा है।पिछले 24 घंटे में  यहां 11 नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा कार्यालय द्वारा जारी की गई सूची में 8 नए मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है।इनमें शहर के सुकुलकुआं मोहल्ले में एक महिला एक 2 साल का बच्चा तथा एक 54 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इसी मोहल्ले में एक 67 साल के बुजुर्ग समेत एक अन्य व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें - यूपी के साथ एक बार फिर से पूरा देश लाॅकडाउन की तैयारी में

सिविल लाइन में रहने वाले एक होटलकर्मी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी तरह बबेरू के पवैया गांव अलिहा , आजाद नगर में एक-एक पाॅजिटव केस मिला है। इसी तरह शहर के मर्दन नाका में एक 62 वर्षीय व्यक्ति और स्वराज कॉलोनी में एक महिला समेत तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं।

बताते चलें कि जिला अधिकारी आनंद कुमार सिंह ने पहले ही अन्य राज्यों में फैल रहे कोरोनावायरस देखते हुए जनपद वासियों से सावधानी बरतने की अपील की थी इसी तरह मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एन डी शर्मा लगातार लोगों से मास्क का प्रयोग करने और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए वैक्सीन लगवाने की अपील की जा रही है।

इसके बाद भी स्थानीय लोग लगातार अब भी लापरवाही बरत रहे हैं।सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का उपयोग नहीं हो रहा, बाजार में लगातार भीड़ बढ रही है।अभी भी समय है लोगों को कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करना चाहिए। 

यह भी पढ़ें - प्री विधानसभा चुनाव साबित होंगे पंचायत चुनाव

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0