झूठी शिकायत करने में जेल गए दंपति ने अब अपनी बेटी को बनाया हथियार

दिवंगत होमगार्ड के बेटे खिलाफ फर्जी शिकायत करने के मामले में पुलिस ने एक दंपति को जेल भिजवा दिया है। अभी इसी दंपति ने होमगार्ड के दूसरे बेटे को भी फर्जी मुकदमे में फंसाने के लिए ...

झूठी शिकायत करने में जेल गए दंपति ने अब अपनी बेटी को बनाया हथियार

दिवंगत होमगार्ड के बेटे खिलाफ फर्जी शिकायत करने के मामले में पुलिस ने एक दंपति को जेल भिजवा दिया है। अभी इसी दंपति ने होमगार्ड के दूसरे बेटे को भी फर्जी मुकदमे में फंसाने के लिए अपनी बेटी को इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। शनिवार को पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर जांच कराने की मांग की है।

यह भी पढ़ें-श्रीराम की तपोभूमि में राज्य का पहला ग्लास स्काईवॉक, पर्यटन को मिलेगी नई उड़ान

जिले के थाना पैलानी अंतर्गत ग्राम पिपरहरी निवासी होमगार्ड स्वर्गीय राम नरेश सिंह की विधवा चुन्नी ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र दिया। जिसमें आरोप लगाया गया है कि गांव की ही प्रेम सिंह और उसकी पत्नी द्वारा उसके बेटे को फर्जी मुकदमे में फंसाने की साजिश रची जा रही है। महिला के मुताबिक उसके पति होमगार्ड थे और 112 नंबर की पुलिस की गाड़ी चलाते थे। जिनकी 21 जून 2023 को मृत्यु हो चुकी है। अब गांव के दबंग लोग मुझे और मेरे बच्चों को परेशान करते हैं इनमें प्रेम सिंह से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके कारण मेरे छोटे बेटे के खिलाफ फर्जी शिकायत दर्ज करा कर खेल भेजने की कोशिश की गई लेकिन बाद में शिकायत फर्जी पाए जाने पर प्रेम सिंह और उसकी पत्नी को पुलिस ने जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़ें-डीएम की नई पहल, छुट्टा गोवंश छोड़ने वालों पर पुलिस एक्ट की कार्यवाही

इसी बात से अपमानित यह दंपति अब मेरे बड़े बेटे पंकज को भी फंसाने की  साजिश रच रहा हैं इसके लिए वह अपनी बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं। पीड़िता ने कहा कि अगर मेरे बेटे के खिलाफ किसी तरह की शिकायत आए तो पहले उसकी जांच कर ली जाए उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाए। पीड़िता ने बताया कि मुझे लगातार धमकी दी जा रही है कि तुम्हारे बेटे को जेल भेजवा कर ही दम लेंगे। दबंगों की धमकी के चलते मेरे बेटे भयभीत है।

यह भी पढ़ें-एक्सीडेंट पॉइंट बन गया क्योटरा रेलवे क्रॉसिंग, एक और महिला की मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0