बांदा : खेत में फसलों के बीच हो रही थी गांजे की खेती, एक कुन्तल गांजा बरामद

पुलिस ने नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पाड़ादेव गांव में छापा मारकर एक खेत के अन्दर फसलों के बीच की जा रही गांजे की खेती का..

बांदा : खेत में फसलों के बीच हो रही थी गांजे की खेती, एक कुन्तल गांजा बरामद

पुलिस ने नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पाड़ादेव गांव में छापा मारकर एक खेत के अन्दर फसलों के बीच की जा रही गांजे की खेती का पर्दाफाश कर एक कुन्तल सात किलोग्राम गांजा बरामद किया। इस सिलसिले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। जबकि दूसरा फरार हो गया।

यह भी पढ़ें - जेल में बलात्कार की सजा काट रहे युवक ने काटा अपना गुप्तांग

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर नरैनी पुलिस द्वारा पाड़ादेव गांव में छापेमारी की गई तो पाया गया कि खेत में बाड़े के अन्दर अन्य बड़ी फसलों के बीच गांजे के पौधे लगे हुए हैं तथा दो व्यक्ति उसकी रखवाली कर रहे थे।

मौके पर एक अभियुक्त टीकाराम कुशवाहा पुत्र महदी निवासी पाड़ादेव थाना नरैनी को गिरफ्तार किया गया। जबकि दूसरा अभियुक्त फरार हो गया। मौके से खेत में गांजे के हरे पेड़ भारी मात्रा में बरामद हुए। जिनका वजन करने पर एक कुन्तल सात किलोग्राम था। इन्हें गिरफ्तार करने में कोतवाली निरीक्षक सुनील कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अनिल कुमार साहू, कांस्टेबिल राजेश, कांस्टेबिल राजेन्द्र कुमार, राकेश, प्रदीप सतोइया, महिला कांस्टेबिल वन्दना यादव शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - बांदा : चौकीदार की गला रेतकर हत्या का खुलासा, दुकानदार का भतीजा गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - महोबा : 10 दिन से लापता फुफेरे भाई बहन के फाँसी पर लटकते मिले शव

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2