रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर डीआईजी- एसपी ने एमपी बॉर्डर में चेकिंग की

आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एवं गणतंत्र दिवस को देखते हुए गुरुवार को पुलिस उप महानिदेशक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र व पुलिस अधीक्षक ने मध्य प्रदेश से लगने वाली...

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर डीआईजी- एसपी ने एमपी बॉर्डर में चेकिंग की

बांदा,

आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा एवं गणतंत्र दिवस को देखते हुए गुरुवार को पुलिस उप महानिदेशक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र व पुलिस अधीक्षक ने मध्य प्रदेश से लगने वाली अंतर्राज्यीय सीमा का निरीक्षण किया और ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को सतर्कता बरतने के कड़े निर्देश दिए।

यह भी पढ़े:बांदाःकोल्ड स्ट्रोक की चपेट में आए ट्रक चालक ने, ट्रक में ही तोड़ दिया दम

 राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा एवं गणतंत्र दिवस समारोह के दृष्टिगत जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था को बनाये रखने के दृष्टिगत तथा आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए आज उपमहानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा अजय कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल द्वारा म.प्र. से लगने वाली अन्तर्राज्यीय सीमा का निरीक्षण किया गया। इस दौरान सीमावर्ती क्षेत्रों में स्थापित चेक पोस्ट बैरियर का निरीक्षण किया गया।

यह भी पढ़े:बांदाःट्रेन से आने वाले यात्री को लूटने वाले, ई-रिक्शा चालक समेत तीन गिरफ्तार

 निरीक्षण के दौरान जनपद के थाना मटौंध क्षेत्र में म.प्र. से लगने वाले गौरीहार व दौलतपुर बैरियर को चेक किया। इस दौरान पुलिस उपमहानिरीक्षक ने निर्देशित किया कि बैरियर पर निरंतर आने जाने वाले वाहनों को चेक किया जाये तथा उचित तरीके से रजिस्टर में एंट्री की जाए। थानाध्यक्ष मटौंध को निर्देश दिये गए कि बैरियर और चेक पोस्ट पर पुलिसकर्मियों के लिए चेक पोस्ट में सर्दी से बचाव के लिए अलाव की व्यवस्था की जाए, साथ ही सीमा से लगने वाले म.प्र. के थाने से सम्पर्क में रहकर एक ग्रुप बनाया जाए ताकि सूचनाओं का आदान-प्रदान आसानी से किया जा सके। बार्डर पर लगे पुलिसकर्मियों से कहा गया कि सतर्क रहकर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जाए।

यह भी पढ़े:कलेक्ट्रेट चौराहे से मवई चौराहा तक सडक चौड़ीकरण कार्य का शुभारम्भ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0