डीएम ने केंद्रीय विद्यालय के कक्षों का किया लोकार्पण

केंद्रीय विद्यालय के सुचारू संचालन के लिए गैप्स योजना के अंतर्गत दो नवनिर्मित कक्षों का ...

डीएम ने केंद्रीय विद्यालय के कक्षों का किया लोकार्पण
लोकार्पण करते डीएम अभिषेक आनंद।

चित्रकूट।

केंद्रीय विद्यालय के सुचारू संचालन के लिए गैप्स योजना के अंतर्गत दो नवनिर्मित कक्षों का लोकार्पण डीएम अभिषेक आनंद ने किया। इस अवसर पर केद्रीय विद्यालय की कलर पार्टी, स्काउट टीम और प्राचार्य विनोद कुमार ने मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि का स्वागत कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

यह भी पढ़ें -युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वज

नवनिर्मित कक्षाओं के संचालन के लिए जिलाधिकारी ने एक छात्रा के द्वारा फीता काट कर कक्षा कक्षों को पठन पाठन के लिए प्रारंभ किया गया। इस अवसर पर सी.वी. रमन साइंस क्लब के छात्र सचिव प्रस्तुति पावनी को जिलाधिकारी ने शील्ड देकर सम्मनित किया। साथ ही आईआईटी कानपुर मे होने वाली बिज्ञान एवं गणित प्रदर्शनी मे कक्षा बारहवीं के क्षात्र अखंड केशरवानी को भी जिलाधिकारी ने शुभकनामनाये दी।

अन्य सफल छात्र प्रसून नारायण तिवारी, प्रियांशी सिंह सहित केंद्रीय विद्यालय के बारहवीं के छात्र रागीश पटेल को सकूरा कार्यक्रम के तहत जापान जाने के लिए बधाई दीं। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने केन्द्रीय विद्यालय भवन निर्माण के लिए पुरवा तरौंहा में जमीन स्वीकृति की घोषणा भी की।

उन्होंने छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उदघाटन अवसर पर विशिष्ट अतिथि सीडीओ अमृतपाल कौर, प्रभारी जिला विद्यालय निरीक्षक जीआईसी के प्रधानाचार्य विजय कुमार, जीजीआईसी प्रधानाचार्य पुष्पा वर्मा, सीआईसी प्रधानाचार्य रणवीर सिंह चौहान, लोक निर्माण विभाग प्रांतीय निर्माण खंड के सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता आदि शिक्षक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-जेल में अचानक डीएम एसपी का छापा, माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0