उप्र व मप्र के डीएम ने मातहतों के साथ की बार्डर मीटिंग

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र निष्पक्ष व शांतिपूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी अभिषेक आनंद...

उप्र व मप्र के डीएम ने मातहतों के साथ की बार्डर मीटिंग

‘दायित्वों का सही तरीके से करें निर्वहन’

चित्रकूट।  लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र निष्पक्ष व शांतिपूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी अभिषेक आनंद व सतना जिलाधिकारी अनुराग वर्मा की मौजूदगी में बार्डर मीटिंग हुई। जिसमें उत्तर प्रदेश के साथ मध्य प्रदेश के पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह सही तरीके से करने को कहा गया।

यह भी पढ़े : पुलिस लाइन में दंगा नियंत्रण का किया पूर्वाभ्यास

कलक्ट्रेट सभागार में हुई बैठक में चित्रकूट के डीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी हैं। विभिन्न गतिविधियों को समय से सुनिश्चित कराने के लिए प्रभारी अधिकारी और सहायक प्रभारी अधिकारी नामित किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि बांदा चित्रकूट संसदीय क्षेत्र में चित्रकूट जिले की दो विधानसभा हैं। जिसमें मध्य प्रदेश की सीमा भी मिलती है। सतना जिलाधिकारी ने कहा कि दोनों प्रांतों के पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को सामंजस्य के साथ यह चुनाव भयमुक्त माहौल में शान्तिपूर्ण तरीके से निष्पक्षतापूर्वक संपन्न कराना है। खासतौर से अराजकतत्वों पर सतर्क नजर रखनी है।

यह भी पढ़े : सांसद ने अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत कार्यक्रम का किया शुभारंभ

इस मौके पर एसपी सतना आशुतोष गुप्ता, अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव, अपर एसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सदर एसडीएम सौरभ यादव, एसडीएम न्यायिक पंकज वर्मा, एसडीएम मऊ राकेश कुमार पाठक, क्षेत्राधिकारी सदर हर्ष पांडेय, राजापुर सीओ निष्ठा उपाध्याय व क्षेत्राधिकारी यातायात राजकमल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव से पहले बिजली सप्लाई सुधारने की तैयारी, सवा अरब फंड रिलीज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0