दलित व महिलाएं भाजपा सरकार में कतई भी सुरक्षित नहीं है : मायावती

जाति व धर्म के नाम पर भाजपा सरकार में जिस तरह लोगों का शोषण हो रहा है। बसपा सरकार में किसी भी कीमत पर इस तरह का शोषण नहीं..

दलित व महिलाएं भाजपा सरकार में कतई भी सुरक्षित नहीं है : मायावती
बसपा सुप्रीमों मायावती वे उरई में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही..

जाति व धर्म के नाम पर भाजपा सरकार में जिस तरह लोगों का शोषण हो रहा है। बसपा सरकार में किसी भी कीमत पर इस तरह का शोषण नहीं होने दिया जाएगा। सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के लिए बसपा को सत्ता में लाना बहुत जरूरी है। दलित, महिलाएं व अकलियत इस भाजपा सरकार में कतई भी सुरक्षित नहीं है, इनके ऊपर हुए अत्याचारों को दबा दिया जाता है। यह बात बसपा सुप्रीमों मायावती वे उरई में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश में गरीबी महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है। रोजी रोटी के लिए उत्तर प्रदेश से जो लोग पलायन किए थे वह सभी बसपा सरकार में वापस उत्तर प्रदेश में आ गए थे।बीएसपी की सरकार में दलित एवं अन्य वर्गों में जन्मे संत महापुरुषों को पूरा पूरा सम्मान दिया गया और आगे भी इनके सम्मान में कोई कमी नहीं की जाएगी।प्रदेश से बेरोजगारी और महंगाई दूर करने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें - काँग्रेस है मुस्लिम, किसान, युवा हितेषी पार्टी, भाजपा सपा एक दूसरे की पूरक - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

झांसी मंडल के लोगों को मैं यह विश्वास दिलाना चाहती हूं कि पूर्व की तरह ही हमारी सरकार में जो भी यहां के बेरोजगार युवक है उनकी रोटी रोजी की व्यवस्था की जाएगी। आपके झांसी मंडल की जो भी स्थानीय समस्याएं होंगी उन्हें भी दूर करने का पूरा पूरा प्रयास किया जाएगा। 2007 की ही तरह ओपिनियन पोल और सर्वे गलत साबित होंगे। हवा हवाई और प्रलोभन भरे घोषणा पत्र इन विरोधी दलों ने जारी किया है जो कि सत्ता में आने के बाद इस पर अमल नहीं करते आपको इनके बहकावे में नहीं आना है। बीएसपी अपना घोषणा पत्र नहीं जारी करती है बीएसपी कहने में नहीं कार्य करके दिखाने में ज्यादा विश्वास रखती है।

बसपा सुप्रीमों मायावती वे उरई में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही..

कहा कि आप लोगों को अपने हित एवं कल्याण के लिए बीएसपी को यहां सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों पर आधारित सरकार बनाना बहुत आवश्यक है। इसके लिए पार्टी के लोगों को वोट पड़ने के दिन कोविड नियमों का पालन करते हुए सबसे पहले सुबह उठते ही समय से अपने अपने पोलिंग बूथों पर वोट डालने के लिए जरूर जाना है।आपका वोट कोई अन्य व्यक्ति न डाल सके इसका आपको खुद ही ध्यान रखना है। आप सभी के उत्साह और जोश को देखकर लगता है कि आप सभी  इस बार बीएसपी के नेतृत्व में अपनी पांचवी बार सरकार जरूर बनाएंगे।

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ के सीएम, एमपी के गृहमंत्री ने किया प्रचार अब गृह मंत्री अमित शाह और सपा प्रमुख अखिलेश यादव गरजेंगे

यह भी पढ़ें - विधानसभा चरखारी, सत्ता के केंद्र में पहुँचने के लिये जातीय ध्रुवीकरण

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2