दमोहःपांच वर्ष पूर्व प्रेम विवाह करने वाले युवक ने ससुराल में उठाया आत्मघाती कदम

रायसेन जिले के सांची से दमोह के तेंदूखेड़ा अपनी ससुराल आए एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ...

दमोहःपांच वर्ष पूर्व प्रेम विवाह करने वाले युवक ने ससुराल में उठाया आत्मघाती कदम

रायसेन जिले के सांची से दमोह के तेंदूखेड़ा अपनी ससुराल आए एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े:बांदा: सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर 17 हजार बच्चों ने बनाई मानव श्रृंखला

बता दें कि युवक ने पांच वर्ष पूर्व तेंदूखेड़ा में रहने वाली पूजा सेन से प्रेम विवाह किया था। मृतक सुनील पिता बृज बालम सोनी 30 सांची का रहने वाला है और तेंदूखेड़ा के वार्ड 9 अपनी ससुराल आया था। मृतक की पत्नी पूजा सेन ने बताया कि उसके पति सोमवार की रात में ससुराल आये थे। रात में वह सोये और सुबह उन्होंने जेब से एक शीशी निकाली और उसकी दवा पीकर पलंग पर गिर गये, जिनको उपचार के लिए तेंदूखेड़ा स्वास्थ केंद्र लेकर आए जहां उनकी मौत हो गई। मृतक युवक सांची जिला रायसेन का निवासी है और सुनार का काम करता है। पांच वर्ष पूर्व युवक तेंदूखेड़ा आया था और उसने तेंदूखेड़ा निवासी पूजा सेन से प्रेम विवाह कर लिया था। पूजा अपने पति के साथ ससुराल में रहती थी और 11 जनवरी को वह अपने मायके आई थी। पूजा और मृतक के दो बच्चे भी हैं जो अपनी मां के साथ तेंदूखेड़ा आये हुये थे। घटना की जानकारी लगने के बाद मृतक का पिता भाई और अन्य परिजन भी तेंदूखेड़ा पहुंचे, लेकिन उन्होंने घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं दी।

यह भी पढ़े:अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन कहीं जन्मे राम, कहीं वैदेही


मृतक के ससुर मगन सेन ने बताया कि सुनील सोनी से उनकी लड़की का प्रेम विवाह पांच वर्ष पूर्व हुआ था। जिसमें हम सभी की रजामंदी थी, सोमवार को दिन में उनके दामाद का फोन आया और उन्होंने पूजा और बच्चों को भेजने की बात कही। मैंने मंगलवार की सुबह बेटी को भेजने की बात कह दी, लेकिन सोमवार की रात दामाद कार से तेंदूखेड़ा आ गए उस वक्त वह एक शादी में गया हुआ था और वापस आकर सो गया। सुबह बेटी ने बताया कि दामाद ने कोई जहरीली दवा पी ली है उसके बाद उनको लेकर स्वास्थ केंद्र पहुंचा जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े:जिला अधिवक्ता संघ चुनाव के लिए 38 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरे


मृतक युवक की पत्नी ने बताया की शायद ससुराल में कोई विवाद हुआ था, जिसके कारण पति गुस्से में आये थे और रात में जिस कमरे वह और बच्चे सो रहे थे, उसी में पति भी सो गये और सुबह उठाते ही पेंट की जेब से एक शीशी निकाली और उसमें भरी दवा पी ली। एएसआई गजराज सिंह ने बताया कि सुनील पिता ब्रज बालम सोनी सांची जिला विदिशा ने मंगलवार सुबह अपनी सुसराल में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसकी उसकी मौत हो गई। परिजनों के बयानों के आधार मामले की जांच की जा रही है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0